Rahul Gandhi: ‘उनका मरना देखा जमाने ने,एक मोदी सरकार है जिसे खबर ना हुई’, राहुल गांधी का सियासी यॉर्कर

0

नई दिल्ली। पक्ष जितना मजबूत हो उससे कहीं ज्यादा मजबूत विपक्ष को होना चाहिए। संख्या बल भले ही कम हो। लेकिन सियासत की पिच कहां छोटी होती है। सियासत की पिच सरकार के रूप में बैट्समैन होता है तो बॉलर के तौर पर विपक्ष। यह तो विपक्ष को तय करना होता है कि वो बैट्समैन के सामने गूगली डालता है या यॉर्कर डालता है। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी दूसरे दिनों की तरह एक बार फिर हमलावर हुए। वो इस समय मानसून सत्र का हिस्सा नहीं हैं। लेकिन ट्वीट के जरिए मोदी सरकार की घेरेबंदी कर रहे हैं। 

नरेंद्र मोदी सरकार पर शायराना अंदाज में हमला
राहुल गांधी ने ट्वीट के जरिए प्रवासी मजदूरों और कोरोना से हुई मौतों को एक शायर के अंदाज में पेश किया। मोदी सरकार नहीं जानती कि लॉकडाउन में कितने प्रवासी मज़दूर मरे और कितनी नौकरियाँ गयीं।तुमने ना गिना तो क्या मौत ना हुई?हाँ मगर दुख है सरकार पे असर ना हुई,उनका मरना देखा ज़माने ने,एक मोदी सरकार है जिसे ख़बर ना हुई।खामियों से भरी है मोदी सरकार
राहुल गांधी इससे पहले भी मोदी सरकार पर निशाना साधते रहे हैं। वो कहते हैं कि देश इस समय मोदी निर्मित आपदा का सामना कर रहा है। 2016 के बाद से इस सरकार ने गलतियां की और उसका खामियाजा देश का हर वर्ग भुगत रहा है। किसानों के पास खाने की दिक्कत है तो व्यापारियों के पास व्यापर के लिए पैसे नहीं है। युवा, नौकरियों के लिए हताश है और यह सरकार सिर्फ और सिर्फ झुनझुना पकड़ा रही है। यही नहीं इस सरकार से जब कोई राजनीतिक दल सुझाव देता है तो वो सब नागवार लगता है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here