Tamil Nadu: पटाखा फैक्ट्री में जबर्दस्त विस्फोट, 7 की मौत और कई घायल

0

तमिलनाडु के कुड्डालोर में एक पटाखा फैक्ट्री में जबर्दस्त विस्फोट हुआ। इसके बाद फैक्ट्री में आग लग गई और इस घटना में 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 लोगों के घायल होने की खबर है। विस्फोट इतना जबर्दस्त था कि 3 किलोमीटर दूर तक इसकी आवाज सुनाई दी। SP एम श्री अभिनव ने बताया कि दुर्घटना में अभी तक 7 लोगों की मौत हो चुकी हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुक्रवार सुबह जब लोग अपने-अपने कामों में व्यस्त थे, तभी उस इलाके में जोरदार धमाका हुआ। धमाका इतना तेज था कि इसकी आवाज कई किलोमीटर दूर तक सुनाई दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। कुड्डालोर जिले के कट्टूमन्नाकोली इलाके में स्थित पटाखा फैक्ट्री में हुआ। यह स्थान राजधानी चेन्नई से 190 किलोमीर दूर है।

फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने के काम में जुट गई। खबर लिखे जाने तक फैक्टरी में से 7 लोगों के शवों को निकाला जा चुका है। इसके अलावा 3 लोग घायल है। राहत और बचाव कार्य जारी है और मृतकों की संख्या में इजाफा हो सकता है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, ऐसा लगता है कि यहां अस्थायी शेल्टर बनाया गया था और धमाके में सबकुछ उड़ गया। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। इस फैक्ट्री के मालिक की भी इस विस्फोट में मौत हो गई है। पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि दो लोगों ने बाद में दम तोड़ा। दो लोगों की हालत गंभीर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here