करीना कपूर को कोलकाता इवेंट में किया गया स्पॉट:उड़ता पंजाब के सॉन्ग पर डांस करती आईं नजर, बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड पर भी की बात

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और सिंगर कनिका कपूर को रविवार को कोलकाता में इंडियन चैंबर ऑफ कॉमर्स-यंग लीडर्स फोरम के इवेंट में स्पॉट किया गया। अब इस इवेंट का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कनिका को स्टेज पर करीना की फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ के सॉन्ग दा दा दासे को गाते हुए देखा जा रहा है। वहीं करीना इस सॉन्ग पर डांस कर रही हैं। इस इवेंट में करीना और कनिका दोनों ही ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं।

अगर फिल्में नहीं होंगी तो एंटरटेनमेंट कैसा होगा

करीना ने इस इवेंट में बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड के बारे में बात करते हुए कहा, ‘मैं इससे बिल्कुल भी सहमत नहीं हूं। अगर ऐसा होता है, तो हम लोगों को एंटरटेन कैसे करेंगे, आपकी लाइफ में खुशियां कैसे आएंगी, जिसकी मुझे लगता है कि हर किसी को जरूरत है। अगर फिल्में नहीं होंगी तो एंटरटेनमेंट कैसा होगा।’

बायकॉट शब्द का क्या है मतलब?

सोशल मीडिया पर इन दिनों बायकॉट शब्द ट्रेंड हो रहा है। इसी के साथ-साथ ज्यादातर फिल्मों और सेलेब्स के नाम भी ट्रेंड हो रहे हैं। लोग इस शब्द के जरिए अपना गुस्सा निकाल रहे हैं और फिल्मों को न देखने की अपील कर रहे हैं। इससे पहले कई सेलेब्स इस पर रिएक्ट कर चुके हैं।

बायकॉट ट्रेंड कैसे हुआ शुरू

बायकॉट ट्रेंड आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ से शुरू हुआ था। लोगों ने फिल्म को बायकॉट करने के पीछे कई कारण बताए थे। ट्रोलर्स ने अपने पहले कारण में कहा था कि आमिर ने कुछ साल पहले देश में बढ़ रहे इन्टॉलरेंस पर रिएक्ट किया था। उन्होंने कहा था कि देश का माहौल खराब है और इस वजह से उनकी पूर्व पत्नी किरण देश तक छोड़ना चाहती थीं। दूसरा कि उन्होंने फिल्म ‘पीके’ में भगवान का अपमान किया था। और तीसरा कि उन्होंने कुछ साल पहले अपने शो ‘सत्यमेव जयते’ में कहा था कि शिव की मूर्ति पर दूध चढ़ाने के बजाय किसी बच्चे को खाना खिलाना ज्यादा बेहतर होगा। इस पर लोगों ने कहा था कि वो ‘लाल सिंह चड्ढा’ पर पैसे खर्च करने के बजाय गरीब बच्चों को खाना खिलाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here