जिला अस्पताल में चोरी की वारदात पर लगेगा अंकुश

0

जिला अस्पताल में लगातार हो रही चोरी की वारदात पर अंकुश लगाने के लिए जिला अस्पताल प्रबंधन के द्वारा व्यवस्थाओं को पुख्ता किया जा रहा है जहां एक और सीसीटीवी कैमरों की संख्या बढ़ा दी गई है।

वहीं जिला अस्पताल की व्यवस्थाओं को लेकर तैनात किए गए सुरक्षाकर्मियों को भी अलर्ट कर दिया गया है आपको बताएं कि जिला अस्पताल में पिछले कुछ महीनों से लगातार चोरी की वारदात घटित हो रही हैं जहां चोरों ने करीब एक दर्जन कूलर को ट्रामा सेंटर से गायब कर दिया था।

इसके अलावा कंप्यूटर सीलिंग फैन सहित अन्य सामग्री भी जिला अस्पताल से चोरी की जा चुकी है जिसकी रिपोर्ट अस्पताल प्रबंधन के द्वारा कोतवाली थाने में कराई गई है लेकिन अब तक इस मामले में कोई भी सुराग नहीं लग सका है इस संदर्भ में दूरभाष पर चर्चा के दौरान आर एम ओ अरुण लांजेवार ने बताया कि जिला अस्पताल में बढ़ती चोरियों को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हैं।

जहां एक और सीसीटीवी कैमरों की संख्या 10 से बढ़ाकर 40 कर दी गई है वहीं की कैपेसिटी भी हार्ड डिस्क के माध्यम से बढ़ा दी गई है इसके अलावा जिला अस्पताल में तैनात 16 सुरक्षाकर्मियों को अलर्ट कर दिया गया है और रात्रि कालीन सुरक्षा को लेकर अतिरिक्त सुरक्षा गार्डों की सेवाएं ली जा रही हैं ताकि इस प्रकार की घटनाओं की पुनरावृत्ति ना हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here