ट्रक और मोटरसाइकिल की टक्कर में एक की मौत एक घायल

0

जिले में सड़क हादसे लगातार बढ़ते जा रहे हैं जिस पर अंकुश लगाने में यातायात विभाग निष्क्रिय समझ आ रहा है। जिसका परिणाम है कि लोग धड़ल्ले से सड़कों पर लापरवाही पूर्वक वाहन दौड़ा रहे हैं जो लोगों की जान माल का नुकसान कर रहा हैं। इसी कड़ी में वारासिवनी रामपायली मार्ग पर 22 जनवरी की रात में ट्रक और मोटरसाइकिल में जबरदस्त टक्कर हो गई जिसमें मोटरसाइकिल सवार अश्विन लिल्हारे की मौत हो गई तो वही अक्षय मसकरे गंभीर रूप से घायल हो गया जिसका उपचार जिला अस्पताल में जारी है। वही पुलिस के द्वारा आवश्यक कार्यवाही कर मामले में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम महलगांव थाना दौनेवाड़ा जिला गोंदिया महाराष्ट्र निवासी 21 वर्षीय अश्विन पिता नेतलाल लिल्हारे अपने साथी ग्राम मुर्दाडा थाना दौनेवाड़ा जिला गोंदिया महाराष्ट्र निवासी 20 वर्षीय अक्षय पिता दिलीप मसकरे के साथ अपनी मोटरसाइकिल से नागपुर से बालाघाट आ रहे थे। जो रामपायली से वारासिवनी के लिए निकले हुए थे वही लकड़ी के लट्ठों से भरा एक ट्रक वारासिवनी से रामपायली की ओर जा रहा था। तभी इसी बीच रामपायली से वारासिवनी मुख्य मार्ग पर स्थित ग्राम कोलीवाड़ा वह झालीवाड़ा के बीच में दोनों की आपस में भिड़त हो गई जिसमें मोटरसाइकिल सवार दोनों व्यक्ति गंभीर रूप से घायल होकर बेसुध हो गए थे। जिन्हें ग्रामीण और राहगीरों के द्वारा उठाकर तत्काल संजीवनी 108 को सूचना दी गई जिनकी मदद से दोनों को शासकीय सिविल अस्पताल वारासिवनी लाया गया था। जहां पर डॉक्टर के द्वारा दोनों का परीक्षण कर अश्विन पिता नेतलाल लिल्हारे को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं अक्षय पिता दिलीप मसकरे का प्राथमिक उपचार कर बेहतर उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया गया। जिसके बाद मृतक की अस्पताल तहरीर वारासिवनी थाने में भेजी गई जिस पर पुलिस ने अस्पताल में पहुंचकर शव को अपनी अभिरक्षा मैं लेकर रात्रि में अस्पताल में ही रखवा दिया गया और सुबह आवश्यक पंचनामा कार्यवाही कर शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया। जिसमे मर्ग कायम कर जांच में लिया गया है। वही रात्रि में स्थिति स्पष्ट ना होने के कारण लकड़ी के लट्ठे से भरे ट्रक को रामपायली पुलिस के द्वारा रोक कर अपनी अभिरक्षा में थाने में खड़ा करवा दिया गया जिसमें पूछताछ की जा रही है।

इनका कहना है

पद्मेश से दूरभाष पर चर्चा में सहायक उप निरीक्षक बिज्जू मम्मन ने बताया कि कोलीवाड़ा और झालीवाड़ा के बीच में रात्रि में एक्सीडेंट हुआ था जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और एक व्यक्ति घायल था जिसे रेफर कर दिया गया। मृतक व्यक्ति की आवश्यक कार्यवाही कर मामले में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।

पद्मेश दूरभाष पर चर्चा में रामपायली प्रधान आरक्षक मुंशी विनोद उइके ने बताया कि बीती रात में हुए सड़क हादसे में संदेह के रूप में लकड़ी के लट्ठे से भरे ट्रक को रोककर थाने में खड़ा करवाया गया है जिससे पूछताछ की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here