दूध, दवाई व बैंकिंग सेवाओं को मिली छूट

0

कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव हेतु जिला प्रशासन द्वारा जारी किये गये आदेशानुसार ९ अप्रैल को शाम ६ बजे से १२ अप्रैल को प्रात: ६ बजे तक लॉक डाऊन किया गया है जिसका लालबर्रा नगर मुख्यालय सहित पूरे क्षेत्र में असर देखा गया।

१० अप्रैल को प्रात: से लेकर देर शाम तक नगर मुख्यालय में दवा दुकानों व पोस्ट ऑफिस को छोड़कर राज्यमार्ग क्र. ७२, हाईस्कूल रोड, कपड़ा मार्केट, सराफा मार्केट, किराना मार्केट में स्थित दुकानें बंद रही वहीं ग्रामीण अंचलों में भी समस्त दुकानों में ताले लटके रहे।

लालबर्रा नगर मुख्यालय में लॉक डाउन के दौरान कुछ दुपहिया व चौपहिया वाहनों से लोगों अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिये आते-जाते रहे जिन्हें पुलिसकर्मियों ने समझाईश दी वहीं मार्केट पूर्णत: बंद रहने से मुख्यालय में सन्नाटा छाया रहा।

निर्माणाधीन मंडी में लोगों को बुलाकर पार्सल बांटते दिखे लोग
लॉकडाउन के दौरान हाईस्कूल मार्ग पर निर्माणाधीन मंडी कॉम्पलेक्स के कमरे में कुछ लोगों के द्वारा पार्सल बांटने का कार्य किया गया जिससे कॉम्पलेक्स के पास बाइक से लोग आते-जाते नजर आये।

लॉकडाउन के दौरान राशन दुकानों को बंद से छूट प्रदान की गई है जिसके चलते १० अप्रैल को ग्राम पंचायत मानपुर में संचालित उचित मूल्य की दुकान सोसायटी में प्रात: १० बजे से शाम ४.३० बजे तक ग्रामीणों को राशन का वितरण किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here