दो नाबालिक लड़की का अपहरण

0

दो नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर उन्हें भगा कर ले जाने वाले दो युवक आंध्र प्रदेश में दोनों लड़कियों के साथ पकड़ लिए गए । इस मामले में गिरफ्तार दोनों आरोपी जिनमें में संजीव उर्फ संजू पिता चैनलाल लिल्हारे 28 वर्ष और सनोज पिता परमानन्द ढोमने 26 वर्ष दोनों भरवेली निवासी है। दोनो को न्यायिक अभिरक्षा में जिला जेल भिजवा दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 27 सितंबर 2020 को कोतवाली क्षेत्र से एक 17 वर्षीय नाबालिग लड़की बिना बताए चली गई थी परिजनों द्वारा की गई रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस इस नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर उसे भगाकर ले जाने के आरोप में अज्ञात आरोपी के विरुद्ध धारा 363 भादवि के तहत अपराध दर्ज कर इस नाबालिक लड़की की तलाश तलाश कर रही थी ।वही 18 दिसंबर 2020 को भरवेली थाना क्षेत्र से एक 16 वर्षीय लड़की भी घर में बिना बताए चली गई थी।

भरवेली पुलिस भी इस नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर भगाकर ले जाने के आरोप में अज्ञात आरोपी के विरुद्ध धारा 363 के तहत अपराध दर्ज कर उसकी तलाश कर रही थी।

गुम इंसान तलाशी के दौरान हाल ही में सूचना मिली की दोनों नाबालिग लड़कियां आंध्र प्रदेश के वारंगल में किसी लड़कों के साथ में है। इस सूचना पर भरवेली और कोतवाली पुलिस ने आंध्र प्रदेश के वारंगल में दोनों लड़कियों को उक्त लड़को के साथ दस्तयाब किये और थाने लाकर पूछताछ किए कोतवाली क्षेत्र से बिना बताए गई 17 वर्ष की नाबालिग लड़की ने संजीव उर्फ संजू लिल्हारे द्वारा उसे बहला-फुसलाकर भगाकर ले जाने और शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here