परिवार को सता रही सलमान की चिंता:बिश्नोई गैंग के खतरे को देखते हुए इवेंट्स से बचने की सलाह; सलमान के शेड्यूल में बदलाव की भी सिफारिश

0

19 मार्च को सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग से ईमेल के जरिए जान से मारने की धमकी मिली थी। धमकी मिलने के बाद से ही सलमान के घर के बाहर पुलिस की एक पूरी टुकड़ी देखी गई।

सोर्सेस की मानें तो इस मामले को लेकर सलमान के घर वाले काफी चिंतित हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान और उनकी टीम को अगले कुछ दिनों के लिए ऑन ग्राउंड इवेंट से बचने के लिए कहा गया है। पुलिस प्रशासन ने सलमान के जान के खतरे को देखते हुए उनके शेड्यूल में बदलाव की सिफारिश की है।

सलमान के शेड्यूल में बदलाव की सिफारिश
ईटाइम्स के सोर्सेस के मुताबिक, सलमान के घर के आस-पास का माहौल काफी गंभीर है। सलमान के घरवालों और उनकी टीम को सलमान के जान की काफी चिंता सता रही है।

पुलिस से जुड़े सोर्सेस का कहना है कि सलमान फिलहाल मुंबई से बाहर हैं, उनके आते ही शेड्यूल में बदलाव को लेकर डिस्कशन किया जाएगा। सलमान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान अप्रैल में रिलीज होने वाली है। इसके प्रमोशन को लेकर भी नई प्लानिंग करनी पड़ेगी।

लॉरेंस और गोल्डी के खिलाफ FIR दर्ज
ईटाइम्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान को धमकी देने के मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और रोहित गर्ग के खिलाफ IPC की धारा 506 (2), 120 (बी) और 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। अभी फिलहाल साइबर सेल आईपी के जरिए धमकी भरे ईमेल भेजने वाले शख्स का नाम और एड्रेस पता लगाने की कोशिश में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here