पानी पीने आए युवक ने घर में घुसकर की मारपीट

0

लामता के वार्ड नंबर 11 में एक युवक ने घर में घुसकर मारपीट की वारदात को अंजाम दिया। युवक द्वारा की गई मारपीट में रंजीत पिता हाकिम सिंह उइके 40 वर्ष लामता निवासी घायल हो गया जिसे शासकीय अस्पताल लामता में भर्ती किया गया है। मारपीट करने वाले युवक राजकुमार पंचेश्वर ग्राम नरसिंगा निवासी है। जिसके विरुद्ध मारपीट और धमकी देने के आरोप में अपराध दर्ज कर लिया गया है

प्राप्त जानकारी के अनुसार रंजीत उइके के अपने परिवार के साथ खेती किसानी करते हैं। 30 नवंबर को लामता की मंडई थी ।रंजीत के घर में मेहमान थे। 1 दिसंबर को 1:00 बजे करीब जब रंजीत अपने घर के अंदर था तभी राजकुमार पंचेश्वर अपने तीन साथियों साथ उसके घर में आया और राजकुमार ने पीने के लिए पानी मांगा ,उसे समय रंजीत की पत्नी सामने थी। राजकुमार पानी मांगते हुए घर के अंदर घुस गया और गालियां देने लगा जिसका विरोध करने पर राजकुमार पंचेश्वर ने रंजीत उइकेको जान से मारने की धमकी देते हैं उसे हाथ बुक्को से मारपीट किया और मोबाइल रंजीत के सिर में पटक दिया जिससे उसका सिर फट गया इसके बाद राजकुमार पंचेश्वर, रंजीत को जान से मारने की धमकी देकर वहां से भाग खड़ा हुआ। इसके बाद राजकुमार के साथी भी वहां से फरार हो गए ।राजकुमार पंचेश्वर जो उस समय शराब के नशे की हालत में था ।जिसे रंजीत उइके के परिवार वालों ने पकड़े और लामता थाना लेकर गए । घायल रंजीत उइके को लामता के शासकीय अस्पताल में भर्ती किया गया है ।लामता पुलिस ने रंजीत उइके 40 वर्ष द्वारा की गई रिपोर्ट पर राजकुमार पंचेश्वर के विरुद्ध धारा 294 323 506 भादवि के अलावा अनुसूचित जाति जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम के तहत अपराध दर्ज किया है।

नरसिंगा के दो लड़कों ने घर में आकर मारपीट किए-राकेश उइके

घायल रंजीत उइके के भाई राकेश उइके ने बताया की नरसिंगा के दो लड़के जिन्होंने घर में आकर मेरे भाई को मारपीट किए ।मोबाइल से सिर में वार किया। किस वजह से विवाद हुआ उसे पता नहीं है। भाई को अस्पताल में भर्ती किया गया है। थाने में रिपोर्ट कर दी गई है और लड़कों को भी पुलिस थाने में ला लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here