पिता अमेरिकी राष्ट्रपति और बेटा ड्रग्स के नशे में चूर, हंटर बाइडन के लैपटॉप से निकलीं न्यूड लड़कियों के साथ फोटो

0
WASHINGTON, DC - APRIL 12: World Food Program USA Board Chairman Hunter Biden attends the World Food Program USA's Annual McGovern-Dole Leadership Award Ceremony at Organization of American States on April 12, 2016 in Washington, DC. (Photo by Paul Morigi/Getty Images for World Food Program USA)

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन के बेटे हंटर बाइडन के लैपटॉप से कुछ ‘अनदेखी’ तस्वीरें पिछले हफ्ते एक नई वेबसाइट पर पब्लिश की गईं। इनमें बेटे की पार्टी करते हुए और पारिवारिक जीवन की तस्वीरें थीं। लगभग 10 हजार तस्वीरों के कलेक्शन में उनके परिवार की फोटो और ड्रग्स और छोटे कपड़े पहने महिलाओं से घिरे होटलों के कमरे में खुद हंटर के नग्न स्नैपशॉट शामिल हैं। कई तस्वीरों में 53 साल के हंटर को एक टैटू वाली महिला के साथ देखा गया।

कुछ अन्य तस्वीरों में वह दो महिलाओं के साथ एक होटल डेस्क के पीछे नग्न नजर आए। एक महिला बेड पर लेटी थी जबकि दूसरे ने कपड़े नहीं पहन रखे थे। एक दूसरी तस्वीर में हंटर एक मारिजुआना वेप पेन पकड़े नजर आ रहे हैं। वह कई साल तक कोकीन की लत के साथ अपने संघर्ष को स्वीकार कर चुके हैं। कई अश्लील तस्वीरों के बीच उनकी कुछ पारिवारिक फोटो भी शामिल हैं जिनमें उनके राष्ट्रपति पिता भी नजर आ रहे हैं।

तस्वीरों में दिखे अमेरिकी राष्ट्रपति

एक तस्वीर में बाइडन अपनी पत्नी को पीछे से गले लगाते नजर आ रहे हैं। इनमें शामिल एक तस्वीर को रोम में कोलोसियम देखने गए बाइडन परिवार की ट्रिप के दौरान लिया गया था। एक अन्य तस्वीर में एक बर्थडे पार्टी सेलिब्रेशन नजर आ रहा है। एक तस्वीर में युवा जो और जिल बाइडन अपने दिवंगत बेटे ब्यू, बेटी एशले और हंटर के साथ एक बेसबॉल गेम में दिखाई दे रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here