पीएम मोदी ने ऑस्ट्रेलिया में उठाया मुद्दा

0

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के ऑस्ट्रेलिया दौरे का आज आखिरी दिन है। पीएम मोदी ने ऑस्ट्रेलिया प्रधानमंत्री (AUS PM) एंथोनी अल्बनीज के साथ द्विपक्षीय वार्ता की। इसके बाद दोनों नेताओं ने संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया।

PM Modi in Australia Highlights, Photo, Video

पीएम मोदी (PM Modi) ने ऑस्ट्रेलिया में मिले सम्मान और प्यार के लिए सभी का धन्यवाद दिया। पीएम मोदी ने कहा कि हमारे संबंध आपसी विश्वास पर आधारित हैं। दोनों देशों के बीच आर्थिक क्षेत्र में सहयोग के लिए समझौते भी हुए।पीएम मोदी ने इस साल के आखिरी में होने वाले आईसीसी वनडे विश्व कप को देखने के लिए भारत आने आने के लिए ऑस्ट्रेलियाई पीएम के साथ ही सभी ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट फैन्स को न्योता दिया।पीएम मोदी ने कहा, मैं इस साल क्रिकेट विश्व कप के लिए पीएम एंथनी अल्बनीज और सभी ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट प्रशंसकों को भारत आने का निमंत्रण देता हूं। उस समय आपको भारत में भव्य दिवाली देखने को मिलेगी।

साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस में पीएम मोदी ने कहा, हमने खनन और महत्वपूर्ण खनिजों के क्षेत्रों में अपने रणनीतिक सहयोग को मजबूत करने पर रचनात्मक चर्चा की है। हमने हरित हाइड्रोजन पर एक टास्क फोर्स गठित करने का फैसला किया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here