बेटी ने इंटरनेट से सीखकर मां के टुकड़े किए थे:बदबू मिटाने के लिए 40 बोतल एयर फ्रेशनर इस्तेमाल किया; मुंबई मर्डर केस में खुलासा

0

मुंबई के लालबाग मर्डर केस में पुलिस ने नया खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी रिंपल जैन ने बताया कि उसने अपनी मां के शरीर के टुकड़े करने के लिए इंटरनेट की मदद ली थी। इसके बाद बदबू मिटाने के लिए उसने एयर फ्रेशनर की 30-40 बोतलें, चाय पत्ती और फिनाइल का इस्तेमाल किया। पुलिस ने इस मामले में 6 और लोगों से भी पूछताछ की है। पुलिस को शक है कि महिला ने अकेले इस वारदात को अंजाम नही दिया है। उसने कई लोगों की मदद ली होगी।

14 मार्च को मुंबई के लालबाग इलाके के एक घर से पुलिस को 53 साल की महिला की सड़ी-गली लाश के टुकड़े प्लास्टिक बैग में मिले थे। महिला के भाई और भतीजे ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस उसे ढूंढने के लिए उसके घर पहुंची थी। इस मामले में पुलिस ने महिला की बेटी को गिरफ्तार किया था।

27 दिसंबर को छत से गिरकर मौत का दावा
रिंपल ने पुलिस को बताया कि उसकी मां वीना पिछले साल 27 दिसंबर को अपने घर की पहली मंजिल से गिर गईं थीं। रिंपल उन्हें अस्पताल नहीं लेकर गई बल्कि दो लोगों की मदद से वापस घर ले आई। हादसे में वीना गंभीर रूप से घायल हो गई थीं। उनके सिर में भी चोट लगी थी। इलाज ना मिलने के चलते उनकी मौत हो गई।

रिंपल ने दावा किया है कि वह डर गई थी। उसे लगा कि मां की मौत के लिए उसे जिम्मेदार ठहराया जाएगा। इसलिए उसने शरीर को काटने और बदबू छिपाने के तरीके ढूंढने के लिए इंटरनेट की मदद ली। वह लालबाग मार्केट से एक इलेक्ट्रिक मार्बल कटर लेकर आई।

पुलिस के मुताबिक, उसने मार्बल कटर, चाकू और हंसिया से मां के शरीर के टुकड़े कर दिए। पड़ोसियों तक बदबू ना पहुंचे इसके लिए एयर फ्रेशनर, चाय पत्ती और फिनाइल का इस्तेमाल किया।

मां-बेटी के बीच होती थी कहासुनी
पुलिस ने कहा है कि अभी तक मर्डर के पीछे का कारण सामने नहीं आया है। हालांकि, ये पता चला है कि मां-बेटी के बीच पहले भी कहासुनी होती रहती थी। पुलिस ने मामले में एक युवक का बयान भी दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक इसी युवक ने वीना के पहली मंजिल से गिरने के बाद उन्हें वापस घर पहुंचाने में मदद की थी।

भाई और भतीजे ने दर्ज की शिकायत
महिला के भाई और भतीजे ने 14 मार्च को महिला के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी। तीन महीने से वे वीना से मिलने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन रिंपल हर बार बहाना बना देती कि वे बाहर गई हैं या सो रही हैं।

पुलिस जब जांच के लिए घर पहुंची तो रिंपल ने उन्हें घर में घुसने से रोकने की कोशिश की। पुलिस को घर में बदबू आई तो तलाशी शुरू की। इस दौरान अलमारी और पानी के टैंक में पॉलीथिन बैग्स में वीना के शरीर के सड़े-गले टुकड़े मिले थे। इसके बाद रिंपल से पूछताछ की गई। जब पूछताछ में शक बढ़ा तो रिंपल को गिरफ्तार कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here