संसद की कार्यवाही 2 बजे तक स्थगित:रिजिजू बोले- राहुल कैंब्रिज में दिए बयान पर माफी मांगें: खड़गे ने कहा- सवाल ही नहीं उठता

0

संसद के बजट सत्र के दूसरे फेज में चौथी दिन की कार्यवाही शुरू होते ही संसद को स्थगित कर दिया गया। कयास लगाए जा रहे थे कि आज राहुल गांधी भी संसद की कार्यवाही में शामिल होंगे। लेकिन, ससंद शुरू होते ही विपक्ष के हंगामे के बीच दोनों सदनों को 2 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया।

इससे पहले केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने कहा था कि अगर राहुल गांधी कुछ कहते हैं और उनकी वजह से कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ती हैं तो इस मामले में हम कुछ नहीं कर सकते। लेकिन अगर वे देश का अपमान करेंगे तो एक भारतीय के तौर पर हम चुप नहीं रह सकते। उन्होंने कहा कि राहुल को इस मामले में माफी मांगनी चाहिए।

इस पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा है कि इससे पहले कई मौकों पर PM मोदी विदेश जाकर देश के खिलाफ बोले हें। ऐसे में सवाल ही नहीं उठता है कि राहुल अपने बयान को लेकर माफी मांगें।

भाजपा डरी हुई है, इसलिए सदन की कार्यवाही चलने नहीं देती- पवन खेड़ा
संसद सत्र स्थगित होने के बाद कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा कि जब भी कांग्रेस अडाणी मुद्दे को लेकर पार्लियामेंट्री कमेटी बनाने की मांग करती है, तो ध्यान भटकाने के लिए भाजपा सत्र स्थगित करवा देती है। भाजपा को डर है कि कहीं सदन में कोई अडाणी का नाम न ले ले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here