संस्थान के चार छात्र डेढ़ लाख के सामान के साथ धराए

0

उपनगरी बूढ़ी स्थित शासकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान आईटीआई से ट्रेड बेसिक कॉस्मेट्रोलजी ब्यूटी पार्लर और आई सी टी एस एम नेटवर्किंग के डेढ़ लाख के सामान की चोरी करने के आरोप में कोतवाली पुलिस ने इसी संस्थान के 4 छात्र को गिरफ्तार किया।

जिनमें 2 छात्र नाबालिक है। गिरफ्तार चारों छात्र के कब्जे से चोरी गए दोनों ट्रेड के डेढ़ लाख रुपए के सामान जप्त कर लिया ।गया। इसके अलावा कोतवाली पुलिस ने चोरी की स्कूटी के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है।

प्रशिक्षण संस्थान से चोरी के आरोप में गिरफ्तार चारों छात्र और स्कूटी चोरी के आरोप में गिरफ्तार युवक को 25 जनवरी को बालाघाट की विद्वान अदालत में पेश किया जाएगा ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बालाघाट बूढ़ी स्थित शासकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में संस्था वर्ष 20 दिसंबर 2020 को परीक्षा होने के उपरांत शाम करीब 6 बजे यह प्रशिक्षण संस्थान बंद कर दिया गया था। 4 जनवरी 2021 के अपराहन 12 बजे प्रशिक्षण अधिकारी जगदीश मेश्राम और पंकज कुमार कामले ने स्टाफ और प्रशिक्षणार्थियों के साथ साफ सफाई करने हेतु संस्थान का शटर का ताला खुलवाए और देखें तब हाल के अंदर व्यवसाय का सामान अस्त-व्यस्त बिखरा पड़ा हुआ था आलमारिया और स्टूडेंट के लाकर खुले पाए गए।

जाच के दौरान गिरफ्तार दो नाबालिग छात्र के अलावा लवली धुर्वे 19 वर्ष, सत्यप्रकाश उर्फ राजा नायक 19 वर्ष दोनों वार्ड नंबर 15 कोसमी बालाघाट निवासी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here