सलमान खान- कैटरीना कैफ की ‘टाइगर 3’ में हुई इमरान हाशमी की एंट्री, फिल्म में निभाएंगे ये अहम किरदार

0

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 को लेकर चर्चा है कि इसमें एक्टर इमरान हाशमी विलेन का रोल प्ले करते नजर आएंगे। जानकारी के मुताबिक मेकर्स फिल्म में विलेन के तौर पर नए चेहरे को लाना चाहते हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक यश राज फिल्म्स का मानना है कि इस रोल के लिए इमरान हाशमी परफेक्ट हैं और उनकी क्वालिटी के चलते ही उन्हें यह रोल मिला है। खबरों की मानें तो यह कहा जा रहा है कि टाइगर 3 वहां से शुरू होगी, जहां पर शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म पठान खत्म होगी। और फिल्म में सलमान खान का कैमियो रोल होगा।  

मार्च में शुरू होगी शूटिंग

जानकारी के मुताबिक टाइगर 3 की शूटिंग मार्च महीने में मुंबई में शुरू होगी। इमरान हाशमी भी मार्च में ही फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग वो सलमान और कैटरीना कैफ के साथ करेंगे। मालूम हो कि इससे पहले टाइगर सीरीज की दो फिल्में रिलीज हो चुकी हैं जिन्हें बहुत पसंद किया गया था और वो हिट साबित हुईं। बता दें कि ‘टाइगर 3’ को मनीष शर्मा डायरेक्ट करेंगे। ‘एक था टाइगर’ का पहला पार्ट कबीर खान ने जबकि दूसरा पार्ट ‘टाइगर जिंदा  है’ अली अब्बास जफर डायरेक्ट किया था। 

सलमान- कैटरीना ने इन फिल्मों में किया साथ काम

इसके अलावा सलमान और कैटरीना कई और फिल्मों में भी साथ काम कर चुके हैं जिसमें युवराज, मैंने प्यार क्यों किया, एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है और पार्टनर में काम किया। हालांकि फिल्म पार्टनर में कैटरीना सलमान नहीं बल्कि गोविंदा के अपोजिट थीं।

वर्कफ्रंट

सलमान की बात करें तो टाइगर 3 के अलावा वो जीजा आयुष शर्मा के साथ फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ में गेस्ट रोल में दिखेंगे। इसके अलावा वो फिल्म किक 2 और कभी ईद कभी दिवाली में भी काम करते नजर आएंगे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here