इंदौर में लकड़ी के पीठे और गैरेज में भीषण आग

0

Indore News। भमौरी में शुक्रवार रात भीषण अग्निकांड हुआ। रहवासी और व्यावसायिक इलाके में लगी आग से हड़कंप मच गया। आग में लाखों की लकड़ियां और कारें जलकर खाक हो गईं। फायर ब्रिगेड को शनिवार सुबह तक आग बुझाने के लिए मशक्कत करना पड़ी।

फायर ब्रिगेड के मुताबिक आग रात करीब दो बजे लगी थी। एसपी के मुताबिक फायर कंट्रोल रूम पर टीम पहुंची। तब तक आग फैल चुकी थी। आग ने एक लकड़ी पीठे को चपेट में ले लिया था। आग पर काबू पाते तब तक पीठे से लगे इब्राहिम ऑटो गैरेज को आग ने आगोश में ले लिया और धू-धू कर गाड़ियां जलने लगीं। आग बढ़ने की सूचना पर एसपी आरएस निंगवाल भी मौके पर पहुंच गए। करीब फायर स्टेशन से गाड़ियां मंगवाई गई। शक है कि आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी है। आग में नुकसानी का पता नहीं चला है।

रास्ता रोका, दुकानें खाली करवाईं

सूचना मिलने पर विजयनगर थाना की पुलिस और गश्त कर रहे अफसर भी पहुंच गए। भमौरी और पाटनीपुरा की ओर से आने वाले वाहनों को रोकना पड़ा। आग से धुएं का गुब्बार दूर तक दिखाई दे रहा था। आसपास की दुकानें खाली करवाई गईं। तब जाकर आग पर नियंत्रण पाया जा सका। सुबह तक आग पूरी तरह बुझा दी गई। एसपी के मुताबिक आग लगने के कारणों की जांच कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here