किरनापुर की कनक होटल में चार युवकों ने घुसकर कि तोड़फोड़

0

किरनापुर तहसील मुख्यालय स्थित कनक होटल में 4 युवकों ने हमला करते हुए दो युवकों को खाना बनाने की तवा से बेरहमी पूर्वक मारपीट कर घायल कर दिये। 15 मई को 3 बजे करीब यह घटना कनक होटल में उस समय हुई जब यहां बर्थडे पार्टी के अवसर पर कुछ युवक खाना खाने आए हुए थे।

दोनों घायल युवक अक्षय भांजीपाले 27 वर्ष ग्राम ड्डडवा थाना किरनापुर और आशीष आसोले 27 वर्ष ग्राम कामठा गोंदिया महाराष्ट्र निवासी को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

किरनापुर पुलिस ने इस मामले में युगल बोहरे, मुकेश राहंगडाले सचिन ग्वालवंशी और अतुल निखाडे के विरुद्ध मामला दर्ज कर विवेचना शुरू की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आशीष और अक्षय दोनों दोस्त है। 15 मई को आशीष अपने दोस्त अक्षय के साथ सोनपुरी में अपने दोस्त रानू बागड़े के घर बर्थडे में आए थे।

दोनों कनक रेस्टोरेंट्स किरनापुर में खाना खाने गए थे। साथ में रानू बागडे भी था। 3 बजे सभी लोग खाना खा रहे थे उसी समय युगल बोहरे, मुकेश राहंगडाले, सचिन ग्वालवंशी और अतुल निखाड़े सभी किरनापुर निवासी कनक होटल में आए और अक्षय आशीष से मारपीट करने लगे।

युगल बोहरे ने रोटी बनाने के तवा से आशीष और अक्षय को मारपीट किया जिससे दोनों के सिर में चोट आई और इन लोगों ने दोबारा किरनापुर आने पर आशीष और अक्षय को जान से मार डालने की धमकी दे दी। झगड़े का बीच बचाव करने के बाद दोनों घायल को।

किरनापुर पुलिस ने आशीष आसोले द्वारा की गई रिपोर्ट पर युगल बोहरे, मुकेश राहंगडाले, सचिन ग्वालवंशी और अतुल निखाडे के विरुद्ध धारा 294 323 506 34 भादवि तहत अपराध दर्ज कर विवेचना शुरू की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here