बजाज फाइनेंस के कर्मचारी ने लोगों से की धोखाधड़ी !

0

वारासिवनी थाना अंतर्गत करीब एक दर्जन से ज्यादा लोग शुक्रवार को वारासिवनी थाने में पहुंच कर बजाज फाइनेंस के कर्मचारी कपिल प्रजापति पर लोन को लेकर धोखाधड़ी करने का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत की गई है। जिस पर पुलिस के द्वारा सभी आवेदनों को जांच में लिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर के वार्ड नंबर 7 कृषि उपज मंडी के पीछे कटंगी रोड निवासी कपिल प्रजापति के द्वारा लोगों को बजाज फाइनेंस से जबरदस्ती या इच्छा से लोन उपलब्ध करा दिया जाता था जिसके बाद लोगों के द्वारा लोन नहीं हो ना कहते हुए जितनी राशि का लोन स्वीकृत किया गया था।

वह कपिल प्रजापति को वापस कर दी गई वहीं कुछ लोगों के द्वारा अपनी किस्त या लोन की आधी राशि बैंक को वापस करने के लिए दी गई थी और लगातार लोगों को उसके द्वारा आश्वासन दिया जा रहा था।

ऐसे में गुरुवार को एक व्यक्ति का मामला सामने आया जिसमें पता चला कि उक्त व्यक्ति फरार हो गया है जिसके बाद शुक्रवार को सुबह से थाने में आवेदन देने शिकायत करने के लिए लोगों की कतार लग गई जिसमें करीब एक दर्जन से ज्यादा लोगों के द्वारा थाने में आवेदन देकर शिकायत की गई है।

वहीं कुछ लोगों के द्वारा मौखिक रूप से शिकायत की गई है ऐसे में कई लोगों की हजारों और लाखों की नकद राशि लेकर उक्त व्यक्ति फरार हो गया है।

इसी में एक मामला नंदकिशोर बिसेन का है जिसमें नंदकिशोर के द्वारा कपिल से चर्चा कर लोन उठाने की बात कही गई थी जिस पर कपिल के द्वारा 195000 रुपए का लोन स्वीकृत कर दिया गया जिसमें उक्त व्यक्ति के द्वारा 90000 रुपए अपने कार्य में इस्तेमाल कर बाकी राशि कपिल को वापस कर दी गई कि वह इसे बैंक में वापस कर दे परंतु उक्त राशि उसके द्वारा बैंक में जमा नहीं की गई।

वारासिवनी थाना के कार्यवाहक सहायक उपनिरीक्षक रमेश तिवारी ने बताया कि बजाज फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी कपिल प्रजापति पर धोखाधड़ी करने का आरोप लगाते हुए शिकायत की गई है और वर्तमान तक करीब 10 आवेदन प्राप्त हुए हैं इसमें जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here