महेंद्र सिंह धोनी से जुड़ा था इस बोल्ड एक्ट्रेस का नाम, पहले आईपीएल से शुरू हुई लव स्टोरी

0

. साउथ की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में से एक राय लक्ष्मी आज अपना बर्थडे मना रही हैं। राय लक्ष्मी ने साल 2005 में तमिल फिल्म ‘कारका कसाद्रा’ के जरिए अपना करियर स्टार्ट किया था।  लक्ष्मी को साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म ‘मनकथा’ के लिए बेस्ट नेगेटिव एक्ट्रेस का खिताब मिल चुका है।
  
राय लक्ष्मी का जन्म 5 मई 1988 को कर्नाटक के बेलागवी में हुआ था। उन्होंन हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम किया है। फिल्म जूली के सीक्वल जूली 2 में उन्होंने काफी  बोल्ड सीन दिए थे। 

राय लक्ष्मी का नाम पूर्व क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के साथ जुड़ चुका है। कहा गया था कि साल 2008 में आईपीएल के दौरान राय लक्ष्मी और महेंद्र सिंह धोनी एक दूसरे को डेट कर रहे थे। 

Raai Laxmi comes up with an unusual post to remind people about using  sanitisers | Tamil Movie News - Times of India

नहीं सोचा शादी के बारे में
राय लक्ष्मी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, ‘मैं तब चेन्नई सुपरकिंग्स की ब्रैंड अंबेसडर थीं। धोनी टीम का हिस्सा थे इसलिए हम करीब साल भर से भी कम वक्त तक साथ रहे।

लक्ष्मी के मुताबिक उन्होंने ना तो कभी एक-दूसरे से किसी तरह का कमिटमेंट किया और ना ही कभी शादी के बारे में सोचा।’ फिल्म जूली 2 के प्रमोशन के दौरान राय लक्ष्मी ने कहा था ‘इस बारे में बातें करना अब बंद कर देना चाहिए। ये काफी साल पहले की बात है। अब वो शादीशुदा है और उसकी एक बच्ची भी है।’  

Raai Laxmi's Gorgeous Avatars in Bikini & Monokini | Times of India

इस साल की सगाई
राय लक्ष्मी ने 27 अप्रैल के दिन सगाई की थी। राय लक्ष्मी ने सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट लिखा था। राय लक्ष्मी ने कहा, ‘यह सब अचानक हुआ है, लेकिन मेरा परिवार खुश है। मैं भी उस इंसान की होने के लिए तैयार हूं, जिसके साथ मुझे पूरी जिंदगी गुजारनी है।’

Raai Laxmi: 5 scorching pictures of the leggy lass that will set your  hearts racing | The Times of India

राय लक्ष्मी ने हाल ही में अपना वजन भी काफी घटाया है। उन्होंने 2 महीने में करीब 15 किलोग्राम वजन घटाकर सभी को हैरान कर दिया था। एक्ट्रेस  ने सोशल मीडिया पर फोटो भी शेयर की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here