13 मई को रिलीज होगी सलमान की फिल्म राधे, सिनेमाघरों और Zee5 पर एक साथ होगी रिलीज

0

सलमान खान के फैंस को लंबे समय से उनकी फिल्म राधे का इंतजार है। कोरोना के चलते यह फिल्म पिछले साल ईद पर नहीं रिलीज हो पाई थी। अब फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान हो चुका है। यह फिल्म 13 मई को सिनेमाघरों, ओटीटी प्लेटफॉर्म और डीटीएच प्लेटफॉर्म्स पर एक साथ रिलीज की जाएगी। फिल्म के ओटीटी राइट्स जी5 के पास हैं। प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सलमान खान और दिशा पाटनी ने अभिनय किया है। ‘राधे’ ‘पे पर व्यू’ मॉडल के तौर पर जीप्लेक्स और डीटीएच चैनलों पर एक साथ स्ट्रीम की जाएगी। इसका मतलब है कि पैसे देने के बाद ही दर्शक यह फिल्म देख पाएंगे। भारत के अलावा विदेशों में जहां सिनेमाघर खुले हैं वहां भी 13 मई को ही यह फिल्म रिलीज होगी। ‘राधे’ बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्म होगी, जिसे सिनेमाघरों और ओटीटी पर एक साथ रिलीज किया जाएगा। सलमान खान ने भी सोशल मीडिया पर इस खबर की पुष्टि की है।

2022 तक चल सकती थी फिल्म

सलमान खान ने कबीर बेदी की बायोपिक के लॉन्च के दौरान कहा था कि कोरोना के हालात सुधारने पर राधे इसी साल ईद के मौके पर रिलीज होगी और यदि हालात नहीं सुधरते हैं को फिल्म को अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

कोरोनाकाल में यूरोप में रिलीज होने वाली पहली हिंदी फिल्म

कोरोना महामारी के आने के बाद ‘राधे’ पहली ऐसी हिंदी फिल्म होगी जो यूरोप के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को मिडिल ईस्ट, न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया, यूरोप, नॉर्थ अमेरिका, सिंगापुर समेत दुनिया के 40 देशों में रिलीज किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here