Apple iPhone 13, Watch 7, AirPods 3 आज होंगे लॉन्च, रात 10.30 बजे से यहां देखें लाइव इवेंट

0

Apple का iPhone 13 लॉन्च इवेंट आज रात 14 सितंबर को है। Apple का iPhone 13 लॉन्च एक वर्चुअल इवेंट होने जा रहा है जिसका लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा। ऐप्पल आज के इवेंट में आईफोन 13, आईफोन 13 मिनी, आईफोन 13 प्रो और आईफोन 13 प्रो मैक्स लॉन्च कर सकती है। इस इवेंट में iPhones के साथ, Apple अपनी स्मार्टवॉच Apple Watch Series 7 भी लॉन्च कर सकती है। इवेंट में टेक जायंट आज उत्पादों की कीमतों का खुलासा करेगा। IPhones के साथ, Apple द्वारा Apple वॉच सीरीज़ 7 और Airpods 3 को उसी की अगली पीढ़ी को लॉन्च करने की उम्मीद है। ऐप्पल ने पेगासस से जुड़े स्पाइवेयर एरर को ठीक करने के लिए आईओएस अपडेट जारी किया जो हैक करता है।

Apple लॉन्च इवेंट: कब देख सकेंगे

एपल का लॉन्च इवेंट 14 सितंबर यानी आज होने वाला है। यह कार्यक्रम भारतीय दर्शकों के लिए भारतीय समयानुसार रात 10:30 बजे लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा। Apple भारतीय ई-कॉमर्स वेबसाइट पर भी iPhone 13 के लॉन्च को प्रदर्शित करेगा। भारतीय दर्शकों के लिए लॉन्च इवेंट को Amazon, Flipkart और Airtel की वेबसाइट पर भी स्ट्रीम किया जाएगा। दर्शक आज रात 10:30 बजे इस कार्यक्रम को देखने के लिए इन साइटों पर जा सकते हैं।

Apple लॉन्च इवेंट: कहां देखें

Apple का iPhone 13 लॉन्च, कैलिफोर्निया के इवेंट का विभिन्न प्लेटफॉर्म पर लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा। ऐप्पल टीवी उपयोगकर्ता ऐप पर इवेंट देख सकते हैं जबकि ऐप्पल का आधिकारिक यूट्यूब चैनल भी उपयोगकर्ताओं के लिए इवेंट को स्ट्रीम करेगा। Apple ने दर्शकों के लिए कैलिफ़ोर्निया के लाइव स्ट्रीमिंग इवेंट के लिए एक इवेंट पेज भी शुरू किया है।

दो स्टोरेज वेरिएंट में आने की उम्मीद

Apple iPhone 13 के 64GB और 128GB के दो स्टोरेज वेरिएंट में आने की उम्मीद है जबकि iPhone 13 Pro और iPhone 13 Pro Max के तीन स्टोरेज वेरिएंट 128GB, 256GB और 512GB में आने की उम्मीद है। IPhone 13 को अलग-अलग रंगों जैसे ब्लू, ब्लैक, पिंक, पर्पल, रेड और व्हाइट में लॉन्च किए जाने की संभावना है। साथ ही, iPhone 13 Pro ब्लैक, सिल्वर, गोल्ड और ब्रॉन्ज़ रंगों में उपलब्ध होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here