अमृता फडणवीस को ब्लैकमेल करने वाली डिजाइनर का पिता गिरफ्तार:मुंबई पुलिस ने अनिल जयसिंघानी को गुजरात से पकड़ा, अनिक्षा पहले से पुलिस कस्टडी में

0

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को रिश्वत देने और ब्लैकमेल करने वाली डिजाइनर के पिता अनिल जयसिंघानी को गिरफ्तारी कर लिया गया है। मुंबई पुलिस ने अनिल को सोमवार को गुजरात से गिरफ्तार किया है। क्राइम ब्रांच अधिकारी ने इसकी जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि अनिल पर पहले से 14 से 15 मामले लंबित हैं। हालांकि मामले में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

वहीं पुलिस ने 16 मार्च को डिजाइनर अनिक्षा जयसिंघानी को गिरफ्तार कर लिया था। उसे 21 मार्च तक की पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है। उसके खिलाफ IPC की धारा 120, 385, 8 और 12 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

अनिल जयसिंघानी पर 5 राज्यों में 17 केस दर्ज
अनिल जयसिंघानी पर आरोप है कि वह सट्टेबाज है। वह उल्लासनगर का रहने वाला है। उस पर 5 राज्यों में 17 केस दर्ज हैं। इतना ही नहीं वह करीब 8 सालों से फरार चल रहा था। इससे पहले वह सट्टेबाजी के केस में तीन बार गिरफ्तार हो चुका है। उसके खिलाफ गोवा पुलिस ने मई 2019 को लुकआउट नोटिस भी जारी किया था। इसके अलावा 8 साल पहले मई 2015 में गुजरात ED ने अनिल के दो घरों पर छापेमारी की थी।

उस वक्त अनिल पर मनी लॉन्ड्रिंग के तहत मामला दर्ज किया गया था। इस दौरान वह खराब स्वास्थ्य का हवाला देते हुए फरार हो गया था।

पढ़िए अमृता ने FIR में क्या लिखवाया…
अमृता ने पुलिस को बताया, ‘अनिक्षा नाम की डिजाइनर ने नवंबर 2021 में पहली बार मुझसे संपर्क किया था। उसने मुझे बताया था कि वह कपड़े, ज्वेलरी और फुटवियर डिजाइन करती है। हम दोनों की मुलाकात एक कार्यक्रम में हुई थी। इस दौरान अनिक्षा ने मुझसे उसकी डिजाइन की हुई ज्वेलरी और फुटवियर पहनने और उनका प्रमोशन करने की अपील की थी। मुझे उस पर तरस आया और मैंने हां कर दी। पहली मुलाकात में उसने मुझे बताया था कि उसकी मां की मौत हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here