चेन्नई को लगा दूसरा झटका, तेवतिया ने किया डुप्लेसी के बाद रैना का शिकार

0

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में शनिवार को खेले जाने वाले दूसरे मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच भिड़ंत हो रही है। एक तरफ चेन्नई की टीम है जिसने पहले पायदान पर रहते हुए प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर चुकी है। वहीं दूसरी तरफ राजस्थान रॉयल्स की टीम है जो 11 मैच में चार जीत के साथ सातवें पायदान पर है। चेन्नई के खिलाफ ये मुकाबला उसके लिए करो या मरो का है। यदि राजस्थान चेन्नई के खिलाफ जीत हासिल करने में सफल होती है तो वो प्लेऑफ की दौड़ में बनी रहेगी। वहीं हार उसका सफर लीग दौर में ही खत्म कर देगी। ऐसे में राजस्थान की टीम किसी भी सूरत में धोनी की सेना को पटखनी देने के इरादे से आज मैदान में उतरी है। 

राजस्थान ने जीता टॉस पहले गेंदबाजी का फैसला
करो या मरो के मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। राजस्थान ने अपनी टीम में चार बदलाव किए हैं। जबकि चेन्नई सुपर किंग्स दो बदलाव के साथ मैदान में उतरी है। अब तक ऐसी रही है राजस्थान और चेन्नई के बीच जंग
आईपीएल इतिहास में राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच अबतक कुल 24 मुकाबले खेले गए हैं जिसमें से 15 में बाजी धोनी के धुरंधरों के हाथ लगी है। वहीं 9 मैच राजस्थान के लड़ाकों ने जीते हैं। 

ऐसी है दोनों की प्लेइंग इलेवन: राजस्थान रॉयल्स:
एविन लुईस, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर),शिवम दुबे,  ग्लेन फिलिप्स,  डेविड मिलर,  राहुल तेवतिया, आकाश सिंह,  मयंक मार्कंडे, चेतन सकारिया, मुस्तफिजुर रहमान
चेन्नई सुपर किंग्स: 
रुतुराज गायकवाड़,  फॉफ डुप्लेसी, मोईन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी, रवींद्र जडेजा, सैम कुरेन,शार्दुल ठाकुर, केएम आसिफ, जोश हेजलवुड।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here