नीता अंबानी की देवरानी टीना के मामेरु सेरेमनी में दिखे अलग ही रंग, गले का पन्ना देख चौंधिया गईं आंखें

0

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टीज ओवर होने के बाद अब विवाह से जुड़ी रस्में शुरू हो चुकी हैं। इन्हीं में से एक मामेरु सेरेमनी को 3 जुलाई को रखा गया। इस दौरान पूरा परिवार एक से बढ़कर एक ट्रेडिशनल लुक्स में नजर आया। इन फैमिली मेंबर्स में टीना अंबानी भी शामिल रहीं, जिनका लुक बाकी अंबानी फैमिली की लेडीज से काफी अलग लगा। और सच कहें तो ये थोड़ा बहुत सरप्राइजिंग भी था।

हमेशा ही मॉर्डन या ट्रेंड्स की झलक को लुक्स में ऐड करने वाली ये पूर्व अदाकारा इस बार बेहद सादे रूप में सामने आई थीं। हालांकि, ये अलग बात है कि उनके गले के हार में लगा बड़ा सा पन्ना आंखें चौंधियाने के लिए काफी था। चलिए आपको भी दिखाते हैं नीता अंबानी की देवरानी और देवर अनिल अंबानी की मामेरु रस्म वाली तस्वीरें।

भतीजे अनंत के वेडिंग से जुड़े फंक्शन में शरीक होने के लिए टीना और अनिल दोनों ने ही ऐसे पारंपरिक कपड़े चुने थे, जो बेहद सादे लग रहे थे। दोनों के कपड़ों को रेशम से तैयार किया गया था।

वहीं फोटो खींचने के दौरान जिस तरह दोनों एक-दूजे का हाथ थामे रहे, वो इनके स्वीट बॉन्ड को साफ दिखा रहा था, जिससे तस्वीरें भी बड़ी प्यारी बनकर सामने आईं।

टीना अंबानी ने सिल्क से बनी गुलाबी साड़ी को सीधे पल्ले के साथ पहना था। इस परिधान पर ओवरऑल बंधेज प्रिंट देखा जा सकता था।

साड़ी को खास उसके दो अलग रंग पीच और लाइट पिंक बना रहे थे। वैसे तो ये कॉम्बिनेशन काफी ऑड लग सकता है, लेकिन टीना के ऊपर यकीनन ये मिक्स काफी जचा।

इसके साथ अनिल की पत्नी ने ब्रोकेड से बना ब्लाउज पहना था, जिसकी नेकलाइन को उन्होंने ज्यादा गहरा नहीं रखा और स्लीव्स भी हाफ लेंथ की रखीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here