पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार

0

गुरुवार को जिले के प्रवास पर आ रहे गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा के आगमन पर विरोध जताने की वजह से पुलिस द्वारा पूर्व सांसद कंकर मुंजारे और उनके 3 समर्थकों को अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार कर अज्ञात स्थान पर ले जाया गया है।

गुरुवार की सुबह से ही पुलिस को इस बात की जानकारी मिल गई थी कि पूर्व सांसद कंकर मुंजारे और उनके समर्थकों द्वारा पुलिस नक्सली मुठभेड़ का विरोध दर्ज किया जाएगा। इस घटनाक्रम के चलते पुलिस द्वारा सुबह अलग-अलग स्थानों से श्री मुंजारे के समर्थकों 3 समर्थकों को गिरफ्तार किया गया।

उसके बाद से गोंदिया रोड स्थित पूर्व सांसद श्री मुंजारे के घर के बाहर भारी पुलिस बल तैनात हो गए। अटकलें लगाई जाने लगी कि श्री मुंजारे जैसे ही घर के बाहर आएंगे उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया जाएगा और हुआ भी ऐसा ही।

गिरफ्तारी के दौरान पूर्व सांसद कंकर मुंजारे ने पद्मेश न्यूज़ से चर्चा के दौरान इस गिरफ्तारी पर विरोध जताया और बीते दिनों में पुलिस नक्सली मुठभेड़ को फर्जी करार देते हुए इसकी जांच न्यायालय से किए जाने की मांग रखी।

इस गिरफ्तारी के विरोध में सांसद की पत्नी और पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष अनुभा मुंजारे ने इस गिरफ्तारी को पुलिस प्रशासन की तानाशाही बताई वहीं दूसरी ओर यह भी कहा कि पुलिस जनता और हमारी सुरक्षा के लिए है वह बेहतर काम करें यही जनता को उम्मीद है। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रशासन की ओर से जो कार्यवाही की जा रही वह वो नया संगत नही है वो उसी दमनकारी नीति का विरोध करते रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here