बालाघाट : टोक्यो ओलंपिक भारतीय खिलाडिय़ो का किया उत्साहवर्धन उत्कृष्ट प्रदर्शन कर मैडल दिलाने वाले खिलाडिय़ो को दी शुभकामनाए !

0


बालाघाट (पद्मेश न्यूज)। टोक्यो ओलंपिक 2021 में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले खिलाडिय़ों ने विभिन्न खेलो में अपना उत्कृष्ट प्रदर्शन कर देश को कई पदक दिलाए है।जहा उन्होंने ना सिर्फ देश को मैडल दिलाए है बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश का नाम एक बार फिर रौशन किया है।इन्ही ओलंपिक खिलाडिय़ों का उत्साहवर्धन करने और उन्हें शुभकामनाएं देने के लिए रविवार को नगर में एक साइकल रैली का आयोजन किया गया चीयर्स फॉर इंडिया के बैनर तले खेल प्रेमियों,  खिलाडिय़ों और युवाओं द्वारा निकाली गई इस सायकल रैली के माध्यम से ओलिंपिक खिलाडिय़ों को शुभकामनाएं दी गई।आपको बताए कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा ऑलंपिक में गये भारतीय खिलाडिय़ों की सबसे बड़ी टुकड़ी में शामिल खिलाडिय़ों के उत्साहवर्धन व शुभकामनायें देने देश में  चियर फार इंडिया मुहिम चलाई गई थी जिसमें देशवासियों ने जुडक़र ऑलंपिक खिलाडिय़ों का उत्साहवर्धन किया। जिस कड़ी में ऑलंपिक में खिलाडिय़ों के उत्साहवर्धन और उनकी उपलब्धियों पर शुभकामनायें देने के लिए चीयर्स फॉर इंडिया के साथ बालाघाट नगर में स्टेडियम स्थित बैडमिंटन हॉल के सामने से एक तिरंगा सायकिल रैली निकाली गई। नगर में निकाली गई तिरंगा रैली में जिला खेल और युवा कल्याण विभाग अधिकारी रविन्द्र ठाकुर, युवा समाजसेवी श्रीमती मौसम हरिनखेड़े ,सत्यनारायण अग्रवाल,दिलीप चौरसिया,सुरजीतसिंह ठाकुर, गजेन्द्र भारद्वाज, अखिलेश चौरे, संजु वराड़े,जैनेन्द्र कटरे,अक्षय कटरे, मनोज टेम्भरे,भारत खटीक चौधरी, रजनीश राहंगडाले, रूपेश वैद्य, राजेश लिल्हारे, किरणभाई त्रिवेदी, गणेश अग्रवाल, रमाकांत डहाके,सुशील वाजपेई, युवा मोर्चा नगर अध्यक्ष गौरव मोनू श्रीवास्तव ,अंकुश बाजपेई, उपाध्यक्ष हिमांशु चौकसे ,अमन गांधी, सचिन चौधरी, जैनेंद्र कटरे, अनमोल रामटेके, सोनू कसार, राम मिश्रा, वकील वाधवा, सिद्धार्थ वाजपेई, पंकज तिवारी, मिहिर मिश्रा, शंकर राहंगडाले, केदार ठाकरे, सुनीता सिद्दीकी, साजिन्द कृष्णन, संतोष पारधी, लव नगपुरे, खेमलाल वरकड़े, राजेश बमभूरे, दिव्या सौलखे, रीना रतनेरे, ममता बिसेन, ऋतु परते दीपक अवचट, आर. हनफी, सुनील यादव, नरेन्द्र सिंग परिहार, श्रवण शर्मा, योगेश देशमुख, पृथ्वीराज भैरम, संदीप आशवले, प्रमोद कन्नौजिया, अजय बिसेन, नितेश गौतम, अमित वैध, मोनू श्रीवास्तव, संदीप भीमटे सहित बड़ी सँख्या में खेलजगत से जुड़े बच्चे व युवा खिलाड़ी, कोच, खेलप्रेमी मौजूद रहे ।
इन मार्गो से होकर निकाली गई रैली
टोक्यो ओलंपिक खिलाडिय़ों के सम्मान और उनके उत्साहवर्धन के लिए रविवार को नगर के स्टेडियम स्थित बैडमिंटन हॉल के सामने से एक तिरंगा सायकिल रैली निकाली गई।जो स्टेडियम से प्रारंभ होकर आंबेडकर चौक, सर्किट हाउस मार्ग, हनुमान चौक, नया सराफा, सुभाष चौक, महावीर चौक, राजघाट चौक, काली पुतली चौक होते हुए स्टेडियम स्थित बैडमिंटन हॉल के सामने पहुंची, जहां इसका समापन किया गया। इस सायकिल तिरंगा रैली में विभिन्न खेलो से जुड़ेे खिलाड़ी, खेलप्रेमी और चियर फॉर इंडिया को सपोर्टर मौजूद रहे।ज्ञात हो कि100 वर्ष के ऑलंपिक इतिहास में सबसे ज्यादा इस बार देश के खिलाडिय़ों ने मेडल हासिल किया है। वहीं जेवलीन थ्रो में गत दिवस भारतीय एथलीट नीरज चोपड़ा ने तो देश को गोल्ड मेडल दिलाकर इतिहास रच दिया। जिन्हें सम्मानित करने के लिए तिरंगा साइकिल रैली का आयोजन किया गया था।
खिलाडिय़ों की हौसला अफजाई के लिए किया गया आयोजन-सुरजीत सिंह ठाकुर
इस पूरे मामले के संदर्भ में की गई चर्चा के दौरान भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष सुरजीत सिंह ठाकुर ने बताया कि ओलपिक खिलाडय़िों का उत्साहवर्धन करने और उन्हें शुभकामनाएं देने के लिए नगर में साईकिल रैली का आयोजन किया गया है साथ ही स्थानीय खिलाडिय़ों के इस संकल्प के साथ कि हम भी ओलंपिक खेलेंगे उनकी हौसला अफजाई के लिए खेल प्रेमियों खिलाडिय़ों द्वारा यह साइकिल रैली निकाली गई है हम भारत देश के सभी ऊर्जावान खिलाड़ी जिन्होंने पदक हासिल कर देश का नाम रोशन किया है उन्हें जिले वासियों की ओर से बधाई देते हैं ।
खिलाडिय़ों ने देश का नाम रौशन किया है-मौसम हरिनखेड़े
वही मामले को लेकर की गई चर्चा के दौरान भाजपा युवा नेत्री श्रीमती मौसम हरिनखेडे ने बताया कि टोक्यो ओलंपिक 2021 में भारत का विभिन्न खेलों में प्रतिनिधित्व करने वाले सभी खिलाड़ी जिन्होंने पूरे विश्व में अपना बेहतरीन प्रदर्शन किया है भारत का नाम रोशन किया है उनके उत्साहवर्धन के लिए उनके सम्मान के लिए बालाघाट के खेल प्रेमियों खिलाडय़िों और युवाओं द्वारा साइकिल रैली का आयोजन किया गया है चीयर्स फॉर इंडिया के बैनर तले आयोजित इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में युवाओं ने भाग लिया है हमारे खिलाडिय़ों ने अच्छा प्रदर्शन किया है विभिन्न खेलों में पदक हासिल किए हैं जिसके लिए सभी खिलाड़ी बधाई के पात्र हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here