बालाघाट : सावधान बैहर रोड मे चल रहा मरम्मत कार्य : बारिश से सडक़ पर दिख रहा कटाव

0


बालाघाट (पद्मेश न्यूज)। बालाघाट से बैहर मार्ग के मध्य बालाघाट से 18 किलोमीटर दूर गागुलपरा से बंजारी घाटी के बीच एक बार फिर लगातार बारिश होने की वजह से घाट का कुछ हिस्सा क्षतिग्रस्त हो रहा है, जिसे देखते हुए एमपीआरडीसी द्वारा मरम्मत का कार्य शुरू कर दिया गया है।
सडक़ में आई दरार

एमपीआरडीसी विभाग के प्रबंधक दीपक आड़े ने पद्मेश न्यूज से चर्चा के दौरान बताया कि बीते वर्ष इस स्थान पर अधिक बारिश की वजह से घाट के कुछ हिस्से से मिट्टी का कटाव होने के कारण सडक़ क्षतिग्रस्त हो गई थी। इस वर्ष बीते दिनों से लगातार हो रही बारिश के कारण एक बार फिर घाट का रास्ता क्षतिग्रस्त होता दिखाई दे रहा है। जिसे देखते हुए विभाग द्वारा मरम्मत का कार्य शुरू कर दिया गया है।
मिट्टी के कटाव के कारण परेशानी
हालांकि समय रहते मरम्मत कार्य पूरा हो जाने से एमपीआरडीसी विभाग के अधिकारियों को उम्मीद है कि बीते वर्ष की तरह इस रोड पर आवागमन बाधित नहीं होगा। श्री आड़े के अनुसार क्षेत्र में बारिश का पानी घाट से होता हुआ सडक़ किनारे से बहता है इस दौरान लगातार बारिश होने की वजह से मिट्टी का कटाव पहाड़ों पर होने का सिलसिला कुछ दिन तक चल सकता है जिसका मरम्मत का कार्य किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here