बाल विकास परियोजना खैरलांजी लकेश उके कलेक्ट्रेट कार्यालय में अटैच

0

महिला एवं बाल विकास परियोजना खैरलांजी के परियोजना अधिकारी  लकेश उके को कलेक्टर दीपक आर्य के द्वारा कलेक्टर कार्यालय में अटेच कर दिया है

 कलेक्टर  दीपक आर्य ने मामले को संज्ञान लेते हुए घटना की जांच के लिए तीन सदस्यों का दल गठित कर दिया है आपको बताएं कि खैरलांजी परियोजना अधिकारी के वायरल वीडियो को लेकर पद्मेश  24×7 न्यूज़ और बालाघाट एक्सप्रेस के द्वारा प्रमुखता के साथ खबर प्रसारित की गई थी और इस मामले को कलेक्टर ने संज्ञान में लेते हुए यह कार्यवाही की है वही  खबर प्रसारित किए जाने के बाद आंगनवाड़ी  कार्यकर्ता संगठन के द्वारा  इस मामले की जांच को लेकर  आवाज उठाई गई थी । डिप्टी कलेक्टर  आयुषी जैन को जांच दल का अध्यक्ष बनाया गया है। जांच दल में सहायक आयुक्त जनजातीय कार्य विभाग  सुधांशु वर्मा एवं सहायक संचालक महिला एवं बाल विकास श्रीमती दीपमाला सोलंकी को सदस्य बनाया गया है। इस जांच दल को परियोजना अधिकारी  लकेश उके के विरूद्ध प्राप्त शिकायतों के समस्त बिंदुओं की जांच कर प्रतिवेदन स्पष्ट अभिमत सहित आगामी 07 दिनों के भीतर कलेक्टर के समक्ष प्रस्तुत करने कहा गया है। 

जांच दल द्वारा की जाने वाली जांच प्रभावित न हो इसके लिए परियोजना अधिकारी  लकेश उके को तत्काल प्रभाव से कार्यालय कलेक्टर (स्थापना) बालाघाट में संलग्न कर दिया गया है। इसके साथ ही बाल विकास परियोजना अधिकारी वारासिवनी श्री पीयूष बोपचे को खैरलांजी परियोजना का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here