भारतीय लोधी महासभा के प्रदेश अध्यक्ष जालम सिह पटेल बैठक में हुए शामिल

0

भारतीय लोधी महासभा के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व मंत्री तथा नरसिंहपुर विधायक जालम सिह पटेल प्रमुख की प्रमुख उपस्थित में रविवार को लोधी छात्रावास में लोधी महासभा की एक बैठक का आयोजन किया गया।जिसमें समाज मे उत्कृष्ट कार्य करने वाले सामाजिक बन्धुओ और संगठन के पदाधिकारियों को प्रमाण पत्र देकर सम्मनित किया गया।

बैठक के दौरान, भारतीय लोधी महासभा के प्रदेश अध्यक्ष जालम सिह पटेल की सहमति से 5 कार्यकारणी जिला अध्यक्ष के नामो की घोषणा कर उन्हें नया पदभार सौपा गया। वही संगठन को मजबूत करने ,समाज के उत्थान सहित अन्य विषयों पर सामाजिक बंधुओं के साथ सविस्तार चर्चा की गई।

 आयोजित इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भारतीय लोधी महासभा के प्रदेश अध्यक्ष जालम सिंह पटेल ने उपस्थितजनों को सरकार द्वारा चलाई जा रही राष्ट्रीय शिक्षा नीति का लाभ उठाने, लोधी समाज की जनगणना करने,  युवाओं को नशा मुक्ति की पहल करने और प्रत्येक गांव में समाज के युवाओं की एक विशेष टीम बनाने की बात कही।

लोधी महासभा जिला अध्यक्ष उमेद लिल्हारे ने बताया कि बैठक के दौरान राजकुमार कर्राह, गगन नगपुरे, सौरभ लोधी, सुखदेव मुनि कुतराहे और दुर्गा लिल्हारे को कार्यकारिणी जिला अध्यक्ष बनाया गया है जो अपने अपने क्षेत्र में संगठन को मजबूत करने का काम करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here