मुंबई में भारी बारिश के बाद भी प्रभावित नहीं हुई ‘मिस्‍टर लेले’ की शूटिंग, कड़े कोविड प्रोटोकॉल्स के बीच चल रहे हैं लगातार नाइट शूट्स

0

मुंबई पिछले तीन दिनों से भारी बारिश से परेशान है। इसके बावजूद वहां ज्‍यादातर फिल्‍मों की शूटिंग प्रभावित नहीं हुई है। उनमें फिल्म ‘बच्‍चन पांडे’, ‘डीकपल्‍ड’, ‘मिस्‍टर लेले’, ‘असुर’, ‘पठान’ आदि हैं। वजह यह कि सबके इनडोर शूट रहे हैं। सूत्रों ने फिल्म ‘मिस्‍टर लेले’ के बारे में खास जानकारियां साझा करते हुए बताया, “फिल्‍म लगातार मुंबई में शूट हो रही है। अब इसकी शूटिंग के 15 दिन बाकी हैं। यह रोमांटिक कॉमेडी फिल्‍म है। इस फिल्म में विक्‍की कौशल का रोल एक आम मिडिल क्‍लास फैमिली में रहने वाला युवक का है। वह एक ऐड एजेंसी में काम करता है। क्रिए‍टिव कामों में डूबा रहता है और इस वजह से पर्सनल रिलेशनशिप को वक्‍त नहीं दे पाता है। ऐसे में उसके खिलाफ शक का माहौल बनता रहता है। शशांक खेतान ने आपसी संबंधों पर एक पेचीदा स्‍टोरी तैयार की है।”

फिल्म में विक्‍की और भूमि के साथ कियारा भी आएंगी नजर

धर्मा प्रोडक्‍शंस में काम करने वाले अधिकारियों ने कहा, “यह मूल किरदारों की आपसी मिसअंडरस्‍टैंडिंग की कहानी है। फिल्‍म में कियारा आडवाणी भी हैं, मगर मेकर्स ने इसे ट्रायंगुलर लव स्‍टोरी नहीं बनने दिया है। फिर भी फिल्म में इनकी अफेयर की अफवाहें उड़ती रहती हैं। विक्‍की, भूमि, कियारा के अलावा फिल्‍म में सीआईडी फेम दया भी हैं। उन्‍हें ठीक वैसा ही रोल दिया गया है, जैसा सीरियल ‘सीआईडी’ में था। दया का किरदार फिल्‍म में पूरी गंभीरता से अपना काम करता नजर आएगा, पर स्‍क्रीन पर दर्शकों को उन्‍हें देख हंसी छूटेगी। भूमि पेडणेकर ‘रक्षाबंधन’ के साथ-साथ इस फिल्‍म की शूटिंग भी कर रही हैं।”

फिल्‍म का टायटिल ‘मिस्‍टर लेले’ से बदला जा रहा है

अधिकारी आगे बताते हैं, “फिल्‍म का टायटिल ‘मिस्‍टर लेले’ से बदला जा रहा है। हालांकि वह अभी तक तय नहीं हुआ है। फिल्‍म में भूमि और विक्‍की का किरदार पति-पत्‍नी का है। दोनों शादीशुदा बंधन में हैं, पर उनकी लाइफ में बहुत बड़ी मिसअंडरस्टैंडिंग हुई है। ऐसे में, दोनों के बीच का रिश्‍ता खटास से भरा हुआ है। फिल्म में कियारा और विक्‍की क्रिएटिव फील्‍ड में काम करते हैं।”

फिल्‍म में अब तक तीन गाने शूट हो चुके हैं

सूत्रों के मुताबिक, “फिल्‍म में अब तक तीन गाने शूट हो चुके हैं। एक ड्रीम सीक्‍वेंस पर गाना है। एक गाना गोरेगांव ईस्‍ट के रॉएल पॉम स्‍थ‍ित कोरियोग्राफर अहमद खान के घर पर शूट हुआ है। फिल्‍म की कहानी तो कॉमेडी वाली है, मगर कास्‍ट एंड क्रू को चुनौतीपूर्ण माहौल में फिल्‍म की शूटिंग करनी पड़ी है। पहले भूमि और विक्‍की को कोरोना हुआ। फिर फिल्‍म के स्‍टार्ट होते ही कोविड की दूसरी लहर आ गई और लॉकडाउन हो गया। आलम यह है कि शूट के लिहाज से फिल्‍म तीन महीने पीछे चल रही है।”

यह फिल्म एक सिचुएशनल कॉमेडी है

सूत्र आगे बताते हैं, “इस देरी से प्रॉडक्‍शन हाऊस को सबक मिला है। शूटिंग के समय काफी हाई स्‍टैंडर्ड कोविड प्रोटोकॉल फॉलो हो रहे हैं। उसके चलते हाल के दिनों में सेट से एक भी कोविड केस सामने नहीं आए है। साथ ही इन दिनों बारिश के बावजूद भी शूट अफेक्‍ट नहीं हुआ है। इन दिनों लगातार नाइट शूट हो रहे हैं। हाल ही में गोरेगांव में शूटिंग हो रही थी। पर अब मलाड में एक बिल्डिंग में इनडोर शूट हो रहा है। फिल्‍म में कोई टिपिकल विलेन नहीं है। हर किरदारों से फिल्म में जाने अनजाने में कुछ चूक हो जाती है, जो भूमि, विक्‍की, कियारा समेत सबको विलेन सरीखा बना देता है। कुल मिलाकर मेकर्स ने एक सिचुएशनल कॉमेडी फिल्म बनाई है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here