श्रद्धालुओं से भरी तेज रफ्तार डीसीएम सड़क किनारे खाई में गिरी, 10 लोगों की मौत, कई घायल

0

इटावा में अचानक श्रद्धालुओं से भरी डीसीएम असंतुलित होकर पलट गई, इस दौरान दस लोगों की मौके पर मौत हो गई। ये सभी लोग लखना देवी मंदिर दर्शन करने के लिए पिनहाट-आगरा से आ रहे थे। इससे लोगों में चीख पुकार मच गई। लोगों की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने सभी को डीसीएम से बाहर निकाला और आनन फानन में अस्पताल में पहुंचाया। घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। घायलों को अस्पताल भेजने के लिए एंबुलेंस बुलाई गई। हादसे में तीन दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए।

शनिवार शाम को पांच बजे के करीब उस समय चीखपुकार मच गई। जब लखना देवी मंदिर दर्शन करने के लिए 50 से 55 लोग डीसीएम पर सवार होकर जा रहे थे, तभी चालक डीसीएम की रफ्तार पर नियंत्रण नहीं कर पाया और बढ़पुरा क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत कसौआ के पास चकरनगर-उदी मार्ग पर सड़क किनारे 25 फीट नीचे खाई में पलट गई। इस दौरान दस लोगों ने दबकर मौके पर ही मौत हो गई और तीन दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर थाना बढ़पुरा प्रभारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने तत्काल लोगों को बाहर निकलवाया।

एसएसपी डॉ. ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया कि घटना में दस लोगों की मौत हो गई है और करीब तीन दर्जन लोग घायल हैं। यह सभी लोग लखना देवी मंदिर के दर्शन करने के लिए पिनहाट-आगरा से आ रहे थे। उन्होंने बताया कि अभी मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। सभी घायलों को पहले इलाज मुहैया कराया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here