फास्ट फूड के लिए घर का बना खाना बेच देता था युवक, पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा तो हो गया बवाल

0

अपने पति को रोज सैंडविच बनाकर टिफिन में देने वाली महिला उस समय अचंभित रह गई, जब उसे पता चला कि उसका पति रोज उसके हाथ का बना खाना बेच देता था। घर का खाना बेचने से महिला के पति को जो भी पैसे मिलते थे, उनसे फास्ट फूड खरीदता था और खाता था। यह मामला सामने आने के बाद महिला ने सोशल मीडिया पर अपनी कहानी बताई और लिखा कि अब वह अपने पति के लिए खाना नहीं बनाएगी। दरअसल, महिला और उसका पति दोनों एक महंगे इलाके में रहते हैं। इसी वजह से उन्होंने पैसे बचाकर नया घर खरीदने की सोची। यह युवक फास्ट फूड का शौकीन है और अपने खाने पर रोजाना लगभग 20 डॉलर खर्च करता था। इसी खर्च को बचाने के लिए उसकी पत्नी रोज सैंडविच बनाकर टिफिन में रख देती थी। ताकि, उसका पति रोजाना हेल्दी खाना खा सके और उनके पैसे भी बच सकें। हालांकि, महिला के पति ने ऐसा नहीं किया और फास्ट फूड के लिए खाना बेचना शुरू कर दिया।

दोस्त की गलती से हुआ खुलासा

महिला रोजाना टिफिन बनाकर अपने पति को दे रही थी। उसे भनक तक नहीं थी कि उसके हांथ का खाना उसका पति रोज ऑफिस में बेच देता है। एक दिन युवक का दोस्त घर पर आया और उसने उसकी पत्नी से उसके हाथ से बने सैंडविच की तारीफ की। साथ ही उस युवक के दोस्त ने कहा कि सैंडविच की कीमत थोड़ी ज्यादा है। इसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ।

महिला ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी कहानी

महिला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर अपनी कहानी बताते हुए लिखा कि अब वह अपने पति के लिए कभी टिफिन नहीं बनाएगी। इस पर लोगों ने तरह-तरह की सलाह देना शुरू कर दिया। कुछ लोगों ने लिखा कि हो सकता है उसके पति को सच में फास्ट फूड की लत लग चुकी हो और उसे इलाज की जरूरत हो। वहीं, कुछ लोगों ने महिला को ऑनलाइन सैंडविच बिजनेस शुरू करने की सलाह दे डाली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here