स्पेनिश सीरीज ‘मनी हाइस्ट’ के प्रोफेसर उर्फ ​​सर्जियो का पाकिस्तानी कनेक्शन, सोशल मीडिया में वायरल हो रही फोटो

0

ओटीटी प्लेटफार्म की फेमस स्पेनिश सिरीज ‘मनी हाइस्ट’ के दुनिया भर में फैन्स हैं। यह क्राइम-थ्रिलर जॉनर की सिरीज है और 2017 में इसका पहला सीजन रिलीज हुआ था, तभी से इसने धूम मचा रखी है। ‘मनी हाइस्ट’ का पांचवा सीजन 3 सितंबर को रिलीज हुआ है। शो में प्रोफेसर का रोल करने वाले अल्वारो मोर्टे की बड़ी फैन फॉलोइंग है, और फैन्स ने उनके नए कनेक्शन को खोज निकाला है।

प्रोफेसर का पकिस्तान कनेक्शन

वेब शो में ‘प्रोफेसर’ रोल बहुत ही आईकॉनिक है और सिरीज के अलावा भी उनका एक अलग फैन बेस पूरी दुनिया में है। एक ट्विटर यूजर ने हाल ही में उनके एक डोपेलगैंगर का पता लगाया है। यूजर ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा “प्रोफेसर का पाकिस्तान कनेक्शन” अल्वारो मोर्टे के जैसा दिखने वाला यह आदमी पाकिस्तान के एक ग्रोसरी स्टोर में काम करता है।

‘खाकी स्टूडियो’ की परफार्मेंस

मुंबई पुलिस कुछ दिनो पहले प्रीमियर हुई मनी हाइस्ट के ‘बेला चाओ’ को परफार्म करते हुए एक वीडियो शेयर किया। ‘खाकी स्टूडियो’ बैंड ने फेमस सॉन्ग से इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत लिया। मुंबई पुलिस ने वीडियो को शेयर करते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा, “हम हमेशा नए ट्रेंडस और ट्रैक्शन को पता लगाने की की कोशिश करते हैं हम सेफ्टी के मौसम को कभी खत्म नहीं होने देंगे, #khakhistudio एक बार फिर से आपके दिलों को चोरी करने की प्लानिंग कर रहा है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here