कोरोना के खिलाफ विराट संग अनुष्का शर्मा की मुहिम! UAE में भी लगेगी सलमान की राधे

0

2 मई को बॉलीवुड में कई हलचल हुईं। अभिनेता सलमान खान की फिल्म राधे की इंटरनेशनल रिलीज की तैयारी चल रही है और इस बीच इसके यूएई के सिनेमाघरों में भी लगने की खबर है। अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने जन्मदिन ना मनाने और कोरोना के खिलाफ अभियान छेड़ने को लेकर एक वीडियो शेयर किया है। अभिनेता दिलीप कुमार की बिगड़ी सेहत में धीरे धीरे सुधार हो रहा है और उन्हें अस्पताल से भी छुट्टी मिल गई है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने फैंस के साथ एक स्पेशल वीडियो शेयर किया है, जिसमें अभिनेत्री अपने फैंस को 1 मई के दिन जन्मदिन की बधाईयों के लिए आभार जताते हुए नजर आईं, साथ ही महामारी में जन्मदिन ना मनाने को लेकर भी जानकारी दी। साथ ही बताया कि वह जल्द ही पति विराट कोहली के साथ कोरोना वायरस को लेकर एक मुहिम शुरू करने जा रही हैं। 

दिलीप कुमार की सेहत में सुधार:

हिंदी सिनेमा के चमकते सितारों में शुमार अभिनेता दिलीप कुमार को स्वास्थ्य कारणों के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज किया गया और अब उनके फैंस के लिए राहत की खबर आई  है कि उन्हें रविवार को ही डिस्चार्ज किया जाएगा।

दिलीप कुमार की पत्नी  सायरा बानो ने शनिवार को कहा कि ईश्वर की कृपा से सब ठीक रहा तो हम रविवार को ही खार हिंदुजा नॉन कोविड अस्पताल से दिलीप कुमार के साथ घर चले जाएंगे।

यूएई के सिनेमाघरों में भी लगेगी सलमान खान की राधे फिल्म:

कोरोना काल से प्रभावित हुए बिना सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई के मेकर्स ने फिल्म को इंटरनेशनल स्तर पर रिलीज करने का फैसला किया है और यह फिल्म सिनेमाघरों और थिएटर्स में एक साथ ईद के मौके पर रिलीज होगी। यह फिल्म भारत और अन्य कई देशों के साथ यूएई की सिनेमाघरों में भी लगने वाली है, जिसकी जानकारी हाल ही में सामने आई है।

बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान कोरोना से रिकवर होने के बाद काम पर लौट चुके हैं। उन्होंने लद्दाख में  अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग शुरू कर दी है। लोकेश से आमिर के कुछ फोटोज और वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें वो मास्क लगाए नजर आ रहे हैं। उनके आस-पास के सभी लोग पीपीई सूट में नजर आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here