धार्मीक भावनाओ को आहत करने पर पत्रकार अंकुश चौहान की हुई एफ आई आर

0

चागोटोला क्षेत्र के पत्रकार अंकुश चौहान पर शोसल मिडिया पर धार्मीक भावना आहत हो ऐसी पोस्ट करने पर चागोटोला थाने मे 18/1/21को इनके विरूध मामला दर्ज हुआ है ।

16/1/21को शोसल मिडिया फेस्बुक पर अंकुश चौहान पत्रकार दुवॉरा एक पोस्ट की गई थी जिसमे लिखा गया था की भगवान की मर्जी के बगैर पत्ता भी नही हिलता पंरतु राम जी की पत्नी सीता को उठाकर ले गया कैसे ,,,(रावण) इस पोस्ट पर भद्दे भद्दे कमेंट आने के बाद चागोटोला निवासी कैलाश हनवते व उनके साथीयो ने इस पोस्ट के स्क्रिन शॉट निकालकर रखे व धार्मीक भावनाओ को आहत करने वाली पोस्ट करने वाले पत्रकार अंकुश चौहान पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है ।जो भा.द.स.1860 के 295-A
व आई टी एक्ट 2000 की 66 (क) के तहत थाना चागोटोला मे मामला दर्ज किया गया है । कैलाश हनवते व उनके साथियो ने हमे बताऐ की अंकुश चौहान दुवॉरा आऐ दिन शोसल मिडिया पर धार्मीक भावना को आहत करने वाली पोस्ट की जाती थी इन पोस्टो के लिऐ कई बार पत्रकार अंकुश चौहान को मौखिक रूप से समझाया भी गया था पर उन पर कोई असर नही हुआ और उन्होने फिर से हमारी धार्मीक भावनोओ को आहत किया है ।जिस पर हम सभी लोगो ने चागोटोला थाना पहुचकर इस धार्मीक उनमाद फैलाने वाले अंकुश चौहान पत्रकार पर कार्यवाही के लिऐ एफ आई आर दर्ज कराई है । और थाना प्रभारी मोहदय से निवेदन किया है की ऐसे धर्म विरोधी लोगो पर सक्त से सक्त सजा हो की मॉग भी की है ।

ताजा जानकारी अनुसार थाना प्रभारी चागोटोला ने पत्रकार अंकुश चौहान को गिरफ्तार कर थाने मे अभिरक्षा मे ले लिया है ।और जल्द चारसीट दायर कर न्यायलय के समिप पेस कीया जाऐगा ।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here