आयुषी के प्रतिपरीक्षण में नए तथ्य सामने आने की उम्मीद

0

Indore Court News। भय्यू महाराज आत्महत्या मामले में सोमवार को महाराज की पत्नी आयुषी का प्रतिपरीक्षण होना है। उम्मीद जताई जा रही है कि इसमें कई नए तथ्य सामने आ सकते हैं। आयुषी ने मुख्य परीक्षण में आरोपित पलक, शरद और विनायक पर गंभीर आरोप लगाकर सनसनी फैला दी थी। उसने कहा था कि तीनों आरोपित भय्यू महाराज पर दबाव बनाते थे कि वे पलक से शादी कर लें।

आरोपित पलक कहती थी कि महाराज ने उससे शादी नहीं की तो वह महाराज पर दुष्कर्म का आरोप लगाकर उनकी हालत दाती महाराज जैसे कर देगी। एक आरोपित की तरफ से आयुषी का प्रतिपरीक्षण शुरू हुआ था लेकिन कोर्ट का समय खत्म होने की वजह से अधूरा रहा जो सोमवार को पूरा होगा।

भय्यू महाराज आत्महत्या मामले के तीनों आरोपित महाराज के सेवादार रह चुके हैं और सालों से महाराज से जुड़े हुए थे। प्रकरण में अब तक अभियोजन की तरफ से 15 गवाहों के बयान हो चुके हैं। महाराज की बेटी कुहू सहित पांच गवाह अब तक पक्षद्रोही हो चुके हैं। ऐसी स्थिति में महाराज की पत्नी आयुषी का प्रतिपरीक्षण प्रकरण में महत्वपूर्ण हो जाता है।

आरोपित की तरफ से पैरवी कर रहे सीनियर एडवोकेट अविनाश सिरपुरकर के मुताबिक सोमवार को प्रतिपरीक्षण दोपहर 12 बजे तक शुरू होगा। तीनों आरोपितों की तरफ से एक-एक कर प्रतिपरीक्षण पूरा किया जाएगा।

मीडिया से बात कर सकती हैं आयुषी

सूत्रों के मुताबिक प्रतिपरीक्षण पूरा होने के बाद आयुषी मीडिया से बात कर सकती हैं। बताया जा रहा है कि इसमें पारिवारिक विवादों को लेकर कोई नए तथ्य सामने आ सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here