जान कुमार सानू ने बताया-उनका निक्की तंबोली के साथ नहीं है कोई संपर्क, बोले- मैं अपनी लाईफ में शांति से जीने जा रहा हूं

0

बिग बॉस 14 में साथ नजर आ चुके जान कुमार सानू और निक्की तंबोली ने एक-दूसरे से सारे रिश्ते-नाते तोड़ दिए हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वे दोनों अब एक दूसरे के कांटेक्ट में नहीं हैं और वो इसे ऐसे ही रखना चाहते हैं। बातचीत के दौरान जान ने यह कहा कि वो और निक्की अब एक दूसरे से बात नहीं करते हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उनकी निक्की के साथ पैच अप करने की कोई प्लानिंग नहीं है।

निक्की के साथ नहीं है जान का कोई कनेक्शन

जान ने कहा “निक्की के साथ बिल्कुल भी कोई इक्वेशन नहीं है। उनके साथ कोई बातचीत नहीं है, कोई कांटेक्ट नहीं है। मुझे लगता है कि यह वैसा ही होने वाला है, मैं इसे बनाए रखना जारी रखूंगा। क्योंकि, मेरा मतलब है, बहुत कुछ हुआ था, मेरे बारे में बहुत कुछ कहा गया है। इसलिए मैं इसका जवाब नहीं देना चाहता और मैं इसे अनदेखा कर दूंगा।”

जान अपनी लाईफ शांति से जीने जा रहे हैं

जान ने आगे कहा, “मैं अपनी लाईफ शांति से जीने जा रहा हूं। उन्हें शुभकामनाएं और उन्हें सारी शांति। लेकिन उनके साथ मेरा कोई संपर्क नहीं है और मैं इसे बनाए रखने जा रहा हूं।”

शो के बीच ही हुई थी दोनों में खट-पट

बिग बॉस 14 के दौरान जान ने कई बार निक्की के लिए अपने प्यार का इजहार किया था, लेकिन निक्की उन्हें ‘भाई-जान’ कहकर चिढ़ाती थीं। उनकी दोस्ती तब से खराब हुई जब से निक्की ने उनके ऊपर गाल पर किस करने का आरोप लगाया था, निक्की के मना करने के बावजूद। हालांकि, जब वो शो से बाहर हुए तब निक्की ने खूब आंसू बहाए, और बाद में वो निक्की का सपोर्ट करने के लिए उनके ‘कनेक्शन’ के रूप में शो में लौट आए।

हाल ही में खतरों के खिलाड़ी 11 में नजर आईं थीं निक्की

निक्की को हाल ही में खतरों के खिलाड़ी 11 में एक कंटेस्टेंट के रूप में देखा गया था, लेकिन वो शो में पहले हफ्ते में ही बाहर हो गई थीं। जान, जाने-माने सिंगर कुमार सानू के बेटे हैं। वो अब अपने म्यूजिक करियर में अपना ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here