पॉपुलर यूट्यूबर भुवन बाम के माता-पिता का कोरोना से निधन, बोले-अब फिर से जीना सीखना पड़ेगा, पर मन नहीं कर रहा

0

पॉपुलर यूट्यूबर भुवन बाम के माता-पिता का कोरोना कॉम्प्लिकेशंस के कारण निधन हो गया है। इस बात की जानकारी भुवन बाम ने खुद सोशल मीडिया पर एक हार्टब्रेकिंग नोट शेयर कर दी है। इस पोस्ट में उन्होंने अपने माता-पिता के साथ के कई सारे फोटोज भी शेयर किए हैं।

मैंने अपनी दोनों लाइफलाइंस को खो दिया
भुवन बाम ने लिखा, “कोविड की वजह से मैंने अपनी दोनों लाइफलाइंस को खो दिया। आई और बाबा के बिना कुछ भी पहले जैसा नहीं रहेगा। एक महीने में सब बिखर चुका है। घर, सपने, सब कुछ। मेरी आई मेरे पास नहीं है। मेरे बाबा मेरे पास नहीं हैं। अब फिर से जीना सीखना पड़ेगा, पर मन नहीं कर रहा।”

क्या मैंने उन्हें बचाने के लिए सबकुछ किया?
भुवन बाम ने आगे लिखा, ‘क्यां मैं एक अच्छा बेटा था? क्या मैंने उन्हें बचाने के लिए सबकुछ किया? मुझे अब हमेशा इन सवालों के साथ जीना होगा। मैं उन्हें दोबारा देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। मैं दुआ करता हूं कि वो दिन जल्दी आए।” भुवन बाम की पोस्ट पर उनके फैंस सहित तमाम सेलेब्स और फ्रेंड्स उन्हें सांत्वना दे रहे हैं।

उनका आशीर्वाद हमेशा आपके साथ रहेगा: राजकुमार राव
एक्टर राजकुमार राव ने भुवन की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, “मुझे आपके नुकसान के लिए खेद है भाई। मैंने देखा है, आपने बहुत कुछ किया है। हम जो कुछ भी कर सकते थे, हमने वो किया। लेकिन भाग्य में जो लिखा है उसे कोई नहीं बदल सकता है। ऐसा व्यक्ति होने के नाते जिसने अपने माता-पिता दोनों को खो दिया है, मैं आपको बता सकता हूं कि वे आपको कभी नहीं छोड़ेंगे, उनका आशीर्वाद हमेशा आपके साथ रहेगा। भगवान आपको शक्ति दे भाई। मैं हमेशा आपके साथ हूं।”

आशीष चंचलानी और कैरी मिनाटी ने भी शोक व्यक्त किया
​​​​​​​एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी और डायरेक्टर ताहिरा कश्यप ने कमेंट कर कहा, “माफ करना भुवन शायद भगवान आपको पूरी ताकत दे।” इंडियन यूट्यूबर आशीष चंचलानी ने लिखा, “शॉक्ड हूं, हम सब तेरे साथ हैं भाई और हमेशा रहेंगे। कोई भी आपकी जगह पर नहीं हो सकता है। कोई भी नहीं जान सकता कि आप किस दर्द से गुजर रहे हैं। वे आपसे बहुत प्यार करते थे भुवन मैं और मेरी पुरी फैमिली की प्रार्थना उनके साथ है। ओम शांति। कैरी मिनाटी के नाम से मशहूर यूट्यूबर अजय नागर ने कहा, “हमेशा आपके साथ हूं भैया।” बता दें कि बीते साल 2020 में नवंबर में भुवन बाम भी कोरोना से संक्रमित हो गए थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया था कि उन्हें कोविड हुआ है। जिसके बाद से लगातार वो अपने घर पर ही थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here