रिवस लेते समय हुई घटना,फोर व्हीलर टू व्हीलर को मारी टक्कर !

0

सोमवार की दोपहर में करीब 12 बजे हनुमान चौक में उस समय अफरा तफरी व्याप्त हो गई जब एक निक्सन कार रिवर्स लेते हुए 3 दुपहिया वाहनों को क्षतिग्रस्त कर वहा स्थित एक दुकान गृहशोभा स्टील पैलेस घुस गई।
तीन मोटरसाइकिले चपेट में आने से छतिग्रस्त हो गई, जिससे उनके वाहन मालिकों द्वारा काफी आक्रोश व्यक्त किया गया।

बताया जा रहा है कि उस चौपहिया वाहन को एक बुजुर्ग व्यक्ति द्वारा चलाया जा रहा था। हनुमान चौक में उक्त दुकान के सामने आने के पश्चात रिवर्स लिया जा रहा था। उसी दौरान यह कार मोटरसाइकिल को चपेट में लेते हुए दुकान में घुस गई थी, वहां सामने के पोर्च में कुछ टूट-फुट होना बताया जा रहा है इसकी सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस कुछ ही देर में मौके पर पहुंच गई लेकिन इसी बीच चौपहिया वाहन चालक द्वारा नुकसान की भरपाई कर दिए जाने का आश्वासन दिए जाने पर दोपहिया वाहनों के मालिक शांत हुए।

वही चौपहिया वाहन चालक द्वारा बताया गया कि उनके द्वारा गाड़ी को रिवर्स लिया जा रहा था लेकिन पता नहीं गाड़ी कैसे अचानक अनबैलेंस हो गई, शायद कार हाईटेक होने के कारण इस प्रकार का हुआ हो। इस दौरान मौके पर काफी लोगों की भीड़ लग गई थी यह कह सकते हैं कि एक बड़ी घटना होते-होते टल गई इस दौरान नजदीक मे कोई होता तो निश्चित ही बड़ी घटना घटित हो सकती थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here