Kiran Bedi: किरण बेदी के मन में क्या है, वीडियो संदेश के जरिए बताया

2

नई दिल्ली। किरण बेदी अब पुड्डुचेरी की एलजी नहीं हैं उन्हें हटा दिया गया है, इसके साथ ही नारायणसामी के लिए खतरा बढ़ गया है क्योंकि कांग्रेस के चार विधायकों ने इस्तीफा दे दिया है उसके बाद नारायणसामी सरकार पर खतरा बढ़ गया है। यहां पर हम पुड्डुचेरी विधानसभा की तस्वीर के साथ साथ किरण बेदी ने अपने मन की बात कही।

किरण बेदी का वीडियो संदेश
किरण बेदी ने अपने ट्वीट के साथ वीडियो पोस्‍ट किया है जिसमें वह अपना संदेश पढ़कर सुना रही हैं। किरण बेदी ने ल‍िखा कि पुड्डुचेरी  के उप राज्‍यपाल के रूप में मेरी यात्रा में शामिल पुदुचेरी की जनता और सरकारी अफसरों को धन्‍यवाद। ‘पुदुचेरी के उप राज्‍यपाल के रूप में जीवन में एक बार मिलने वाला अनुभव मुहैया कराने के लिए भारत सरकार का धन्‍यवाद। मैं उन लोगों को भी धन्‍यवाद देती हूं जिन्‍होंने मेरे साथ काम किया। संतोष भाव के साथ मैं कह सकती हूं कि ‘टीम राजनिवास’ ने जनता के व्‍यापक हितों को ध्‍यान में रखकर पूरी मेहनत से काम किया।’ किरण बेदी ने आगे कहा, पुड्डुचेरी  का उज्‍जवल भविष्‍य यहां की जनता के हाथों में है। समृद्ध पुड्डुचेरी  के लिए मेरी शुभकामनाएं।


नारायाणसामी से थी खटपट
किरण बेदी को जिस दिन उनके पद से हटाया गया उसके महज साढ़े तीन महीने बाद अपना पांच साल का कार्यकाल पूरा करतीं। लेकिन उससे पहले उन्हें हटा दिया गया। आखिर सवाल यह है कि उन्हें हटाये जाने के पीछे की वजह क्या है। दरअसल सीएम नारायाण सामी और उनके बीच संबंध कभी मधुर नहीं हैं। दोनों लोगों के बीच संबंधों में इतनी कड़वाहट आ गई कि नारायणसामी खुद दिल्ली आकर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिलकर उन्हें हटाने की मांग की थी। 

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here