पाकिस्तान क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर शादाब खान ने किया निकाह:पूर्व क्रिकेटर सकलैन मुश्ताक की बेटी से की शादी, ट्विटर पर दी जानकारी

0

पाकिस्तान के ऑलराउंडर शादाब खान ने पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर सकलैन मुश्ताक की बेटी के साथ शादी की। उन्होंने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी। पोस्ट में उन्होंने मजाकिया अंदाज में लिखा कि, अगर आपको सलामी यानी गिफ्ट भेजना हो तो अकाउंट नंबर दे रहा हूं उस पर पैसे भेज देना। शादाब खान ने शादी से जुडी कोई भी फोटो शेयर नहीं की है।

ट्विटर पर दी पूरी जानकारी
शादाब ने सोमवार रात ट्विटर पर शादी की जानकारी देते हुए लिखा कि, आज मेरा निकाह (शादी) है। मैं मेरे मेंटर साकी (सकलैन मुश्ताक) की फैमिली से जुड़ने जा रहा हूं। मैंने जब से क्रिकेट की शुरुआत की है, पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ अलग रखी है। मेरी होने वाली वाइफ भी यहीं चाहती है। प्लीज मुझे और मेरी वाइफ को थोड़ी प्राइवेसी दीजिए। अगर आप सलामी भेजना चाहते है तो मेरे अकाउंट नंबर पर भेज सकते है।

साथी खिलाड़ियों ने किए मजेदार कमेंट्स
शादाब की पोस्ट के बाद उनके साथी खिलाडियों ने उन्हें बधाई दी। पाकिस्तान टीम के सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक ने मजाकिया अंदाज में उन्हें बधाई देते हुए लिखा, बधाई हो दोस्त, भाभी के लिए में चिंतित हूं। अल्लाह पाक उन्हें हिम्मत दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here