गुरुवार को कलेक्टर दीपक आर्य ने दिया आदेश

0

कोरोना संक्रमण के लगातार बढ़ते जा रहे मामलों को देखते हुए जिला कलेक्टर दीपक आर्य ने गुरुवार को एक बैठक का आयोजन कर संबंधित अधिकारियों कर्मचारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए थे जिसमें उन्होंने संक्रमण की रोकथाम के लिए शुक्रवार से नगर के विभिन्न चौक चौराहों और भीड़भाड़ वाले स्थानों में आवश्यक चेकिंग पॉइंट लगाकर रोको टोको अभियान का कड़ाई से पालन कराने और चालानी कार्यवाही किए जाने के लिए आदेशित किया था।

लेकिन कलेक्टर दीपक आर्य द्वारा दिए गए इन आदेशों का पहले ही दिन पालन होता नजर नहीं आया वह वही नगर के ज्यादातर निर्धारित चौक चौराहों व भीड़भाड़ वाले स्थानों में तय की गई समय सीमा में रोको टोको अभियान का अमला नदारद रहा। नगर के कुछ निर्धारित स्थानों को छोड़कर सुबह के वक्त ज्यादातर स्थानों में रोको टोको अभियान व चालानी कार्यवाही नजर नहीं आई।

  इस विषय पर चर्चा के दौरान नगर पुलिस निरीक्षक कार्णिक श्रीवास्तव ने बताया कि गुरुवार को कलेक्टर महोदय ने एक बैठक का आयोजन कर इस अभियान का पालन कड़ाई से कराए जाने के निर्देश दिए हैं इसके लिए नगर पालिका राजस्व और पुलिस प्रशासन के कर्मचारियों की 8 टीमें बनाई गई है जो नगर के विभिन्न चौक चौराहों व भीड़भाड़ वाले स्थानों में रोको टोको अभियान चलाकर ,अनिवार्य मास्क को लेकर चालानी कार्यवाही कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here