संबल कार्ड योजना का लाभ ना मिलने से आक्रोश किया चक्काजाम

0

संबल कार्ड योजना का लाभ ना मिलने पर शासकीय जटाशंकर त्रिवेदी महाविद्यालय के छात्रों ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के बैनर तले नगर के अंबेडकर चौक में चक्का जाम कर शासन प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की छात्रों के इस चक्का जाम से करीब 1 घंटे तक यातायात व्यवस्था प्रभावित हुई और चौक के दोनों और वाहनों की लंबी कतारें लग गई।

जिसकी जानकारी मिलने पर यातायात एवं पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे जहां उन्होंने छात्रों को समझाइश देते हुए आंदोलन खत्म करने के लिए कहा गया लेकिन छात्र अपनी मांगों को लेकर अड़े रहे। इस दौरान यातायात विभाग के द्वारा यातायात व्यवस्था को बहाल करने के लिए रूट चेंज किया जिसके बाद आंदोलित छात्रों ने कलेक्टर कार्यालय का रुख किया और जिला प्रशासन के समक्ष अपनी मांगों को रखा जिस पर और जिला प्रशासन के समक्ष अपनी मांगों को रखा और मांगों को लेकर आश्वस्त कराए जाने पर उन्होंने आंदोलन समाप्त किया

वही एनएसयूआई जिलाध्यक्ष दयाल वासनिक ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह काफी दुखद है कि भाजपा की सरकार है और उन्हीं के संगठनों हो छात्रों के हित में सड़क पर उतरना पड़ रहा है कहीं ना कहीं भाजपा  की कार्यप्रणाली से संगठन ही नाखुश है। छात्र हित में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने आवाज उठाई है वे इसका समर्थन करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here