सिनेमाघरों में ही आएगी जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते 2’, विवादित सिंगर अमर सिंह चमकीला की बायोपिक नहीं कर रहे रणबीर कपूर

0

जॉन अब्राहम स्टारर ‘सत्यमेव जयते 2’ के सभी शूटिंग शेड्यूल पूरे हो गए हैं। अब फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन पर काम चल रहा है। ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी देते हुए लिखा है, “सत्यमेव जयते 2…जिसमें जॉन अब्राहम पहली बार डबल रोल कर रहे हैं, पहले 2021 की ईद पर रिलीज होने वाली थी। फिल्मिंग कम्प्लीट हो गई है। पोस्ट प्रोडक्शन का काम प्रोग्रेस में है। सिनेमाघर खुलने के बाद थिएट्रिकल रिलीज होगी।” मिलाप झावेरी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में मनोज बाजपेयी, दिव्या खोसला कुमार और अमायरा दस्तूर की भी अहम भूमिका है।

  • अमर सिंह चमकीला की बायोपिक नहीं कर रहे रणबीर कपूर

पिछले महीने खबर आई थी कि रणबीर कपूर एक बार फिर डायरेक्टर इम्तियाज अली की फिल्म में काम करने जा रहे हैं। कयास लगाए जा रहे थे कि यह पंजाब के विवादित सिंगर अमर सिंह चमकीला की बायोपिक हो सकती है। लेकिन ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो ऐसा नहीं है। बताया जा रहा है कि इम्तियाज इसके अलावा भी दो अन्य प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं और रणबीर उन्हीं में से एक फिल्म का हिस्सा बनेंगे। इनमें से एक फिल्म सोशल ड्रामा होगी, जिसमें खुदकुशी पर जरूरी मैसेज दिया जाएगा। वहीं, दूसरी फिल्म की जानकारी अभी काफी सीक्रेट रखी गई है। इससे पहले इम्तियाज और रणबीर ने ‘रॉकस्टार’ और ‘तमाशा’ में साथ काम किया है।

  • फ्लोर पर आई शशांक खेतान की विक्की कौशल स्टारर ‘मिस्टर लेले’

शशांक खेतान के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘मिस्टर लेले’ इसी साल की शुरुआत में फ्लोर पर आ गई थी। लेकिन कुछ सप्ताह बाद ही लीड एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस भूमि पेडणेकर कोरोना पॉजिटिव हो गए और फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी। उसके बाद महाराष्ट्र में लॉकडाउन लग गया। अब राज्य सरकार से शूट की इजाजत मिलते ही फिल्म दोबारा फ्लोर पर लौट आई है। बताया जा रहा है कि शशांक खेतान ने अंधेरी, मुंबई के एक बंगले में 10 दिन का शेड्यूल रखा है। विक्की और कियारा आडवाणी मंगलवार से शूट शुरू कर चुके हैं और शुक्रवार को भूमि पेडणेकर भी इसमें शामिल हुईं। मेकर्स ने अगले सप्ताह तक के लिए कुछ इनडोर शूट रखेंगे। इसके बाद वे मुंबई के अलग-अलग इलाकों में शूटिंग करेंगे।

  • सेव द चिल्ड्रेन ने संजना सांघी को बनाया एजुकेशन प्रवक्ता

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ की एक्ट्रेस संजना सांघी को भारत के अग्रणी चाइल्ड राइट ऑर्गनाइजेशन सेव द चिल्ड्रेन ने शिक्षा की युवा प्रवक्ता बनाया है। अपनी इस भूमिका में संजना लड़कियों तक शिक्षा की पहुंच सुनिश्चित करने का प्रयास करेंगी। क्योंकि कोविड-19 के कारण भारत में करीब 1 करोड़ लड़कियों को स्कूल छोड़ना पड़ा है। उनका लक्ष्य 8 सितंबर विश्व साक्षरता दिवस के मौके पर सभी बच्चों, खासकर लड़कियों की शिक्षा सुनिश्चित करने के लिए अपनी पिटीशन से 1 लाख सपोर्टर जोड़ने का है। संजना दिल्ली यूनिवर्सिटी की गोल्ड मेडलिस्ट रही हैं और 12वीं क्लास में देश के टॉप 0.1 फीसदी छात्रों में जगह बनाने के लिए मानव संसाधन एवं विकास मंत्रालय से सम्मानित हो चुकी हैं।

  • जुलाई से फ्लोर पर लौटेगी मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक

26/11 के आतंकी हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक ‘मेजर’ जुलाई में फिर से फ्लोर पर लौटेगी। अदिवी शेष स्टारर इस फिल्म की 80 फीसदी शूटिंग पहले ही कम्प्लीट हो चुकी थी। लेकिन बाकी हिस्सा कोविड-19 की दूसरी लहर के चलते शूट नहीं हो पाया। शनिवार को सोशल मीडिया पर अदिवी शेष ने लिखा है, “जुलाई में फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकता।” शशि किरण टिक्का के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में साउथ इंडियन अभिनेता अदिवी शेष और बॉलीवुड एक्ट्रेस सई मांजरेकर की अहम भूमिका है। फिल्म हिंदी, तेलुगु और मलयालम में रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here