कश्‍मीर में सुरक्षा बलों को लगातार दूसरे दिन मिली अहम कामयाबी, बडगाम में आतंकी ढेर

0

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर के बडगाम जिले में शनिवार को सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को मुठभेड़ में मार गिराया। मुठभेड़ बडगाम जिले के मोचुवा इलाके में हुई, जब सुरक्षा की एक टीम इलाके में सर्च ऑपरेशन पर गई थी। सुरक्षा बलों को इलाके में आतंकियों के छिपे होने के बारे में पता चला था, जिसके बाद उन्‍होंने इलको में दबिश दी थी। मारे गए आतंकी के पास से एक एके-47 और एक पिस्‍तौल बरामद की गई है।

आतंकी के पास से मिला AK-47

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों को बडगाम जिले के मोचुवा इलाके में आतंकियों के छिपे होने की खुफिया जानकारी मिली थी, जिसके बाद एक टीम ने इलाके में दबिश दी और तलाशी अभियान चलाया। आतंकियों को जैसे ही इलाके में सुरक्षा बलों की मौजूदगी का पता चला, उन्‍होंने गोली चला दी, जिसके बाद सुरक्षा बलों की ओर से भी जवाबी कार्रवाई शुरू की गई। इसके बाद दोनों ओर से गोलीबारी शुरू हो गई।

मुठभेड़ के दौरान सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को मार गिराया। फिलहाल उसकी पहचान नहीं की जा सकी है। उसकी पहचान सुनश्चित की जा रही है। साथ ही इसकी भी तस्‍दीक की जा रही है कि वह आखिर किस आतंकी समूह से संबद्ध था। मृत आतंकी के पास से एक AK-47 राइफल और एक पिस्‍तौल बरामद की गई है। इलाके में अभी सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

लगातार दूसरे दिन मिली कामयाबी

जम्मू-कश्मीर में लगातार दूसरे दिन सुरक्षा बलों को यह अहम कामयाबी मिली है। इससे पहले सुरक्षा बलों ने शुक्रवार को राजौरी में दो आतंकियों का मार गिराया था। सुरक्षाबलों को इलाके में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया। अपने आपको घिरता देख आतंकियों ने गोली चलाई थी, जिसके बाद सुरक्षाबलों की ओर से भी जवाबी कार्रवाई की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here