चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स खेमे में मची खलबली, एक सदस्‍य निकला कोविड-19 पॉजिटिव

0

नई दिल्‍ली: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (सीएसके) को शनिवार को तगड़ा झटका लगा जब‍ उसकी कंटेंट टीम का एक सदस्‍य कोविड-19 टेस्‍ट में पॉजिटिव निकला। हालांकि, विश्‍वसनीय सूत्र से जानकारी मिली है कि कोई खिलाड़ी या सपोर्ट स्‍टाफ का सदस्‍य प्रभावित नहीं हुआ है। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स आगामी आईपीएल में अपने अभियान की शुरूआत 10 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम में दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ करेगा।

वैसे, दिल्‍ली कैपिटल्‍स को भी तगड़ा झटका लगा है कि उसके स्‍टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल कोविड-19 टेस्‍ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। टाइम्‍स ऑफ इंडिया ने चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के सूत्र के हवाले से लिखा, ‘यह आधिकारिक है कि सीएसके कंटेंट टीम का सदस्‍य कोविड-19 टेस्‍ट में पॉजिटिव निकला है। उसका परीक्षण आज हुआ और इसके बाद उसे पूरी तरह एकांतवास कर दिया है। यह पुष्टि कर सकते हैं कि वह किसी खिलाड़ी या सपोर्ट स्‍टाफ के संपर्क में नहीं आया। इसका मतलब है कि बाकी सभी सुरक्षित हैं और टीम अपने रूटीन के मुताबिक अभ्‍यास करेगी।’

खबर यह भी है कि वानखेड़े स्‍टेडियम में 10 ग्राउंडस्‍टाफ सदस्‍य भी कोविड-19 पॉजिटिव निकले हैं। वानखेड़े स्‍टेडियम को 10 अप्रैल से 25 अप्रैल के बीच 10 मैचों की मेजबानी करनी है। इनमें से पांच मैच चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को खेलना है।

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स प्रोटोकॉल्‍स का पालन करेगी: सूत्र

आईपीएल 2020 में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स का खेमा कोरोना वायरस मामलों से जूझा था। हरभजन‍ सिंह ने महामारी की स्थिति को देखते हुए टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया था। सीएसके दल के कई सदस्‍य जैसे दीपक चाहर और रुतुराज गायकवाड़ यूएई में टूर्नामेंट से पहले कोविड-19 पॉजिटिव निकले थे। सूत्र ने कहा, ‘इस बार कोई उल्‍लंघन नहीं और टीम सभी प्रोटोकॉल का सख्‍ती से पालन कर रही है। यह दुर्भाग्‍य की बात है कि कंटेंट टीम का एक सदस्‍य प्रभावित हुआ। मगर इससे टीम का सबक मिला और वह सावधानी बरत रहे हैं।बता दें कि तीन बार की आईपीएल चैंपियन सीएसके का पिछले एडिशन में सबसे खराब प्रदर्शन रहा था। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम आईपीएल इतिहास में पहली बार प्‍लेऑफ के लिए क्‍वालीफाई नहीं कर पाई थी। उसने सातवें स्‍थान पर रहते हुए सीजन का अंत किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here