प्रेग्नेंसी में इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने पहनी बिकिनी, बोल्ड अंदाज में दिखाया बेबी बंप

0

प्रेग्नेंसी किसी भी महिला की जिंदगी का सबसे खूबसूरत समय होता है। अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चलने से लेकर 9वें महीने तक का पूरा टाइम अपने आप में काफी स्पेशल होता है, जिसे हर महिला खुलकर जीना और एन्जॉय करना चाहती है। 

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी इस समय को एन्जॉय करती हैं और हर तरह के कपड़ो में फोटोशूट भी करवाती हैं। ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान बिकिनी पहनी और खूबसूरत नजर आईं। देखें इन एक्ट्रेसेस की तस्वीरें। 

सेलिना जेटली

बॉलीवुड एक्ट्रेस सेलिना जेटली अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान बिकिनी में नजर आ चुकी हैं और उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर अपनी ये फोटो शेयर की थी। सेलिना ने  23 सितंबर 2010 को ऑस्ट्रेलियाई होटल बिजनेसमैन पीटर हाग से शादी की थी। 24 मार्च 2012 को उन्होंने दो जुड़वां बेटों विंस्टन हाग और विराज हाग को जन्म दिया। इसके बाद 10 सितंबर 2017 को सेलिना ने एक बार फिर दो जुड़वां बेटों आर्थर और शमशेर हाग की मां बनीं लेकिन दिल की बीमारी के चलते उनके बेटे शमशेर का निधन हो गया था।   

लीजा हेडन

बॉलीवुड एक्ट्रेस लीजा हेडन अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान कई बार बिकिनी में फोटोज शेयर कर चुकी हैं। उन्होंने अक्टूबर 2016 में डीनो लालवानी से शादी की थी। इसके बाद 17 मई 2017 को वो पहली बार मां बनी और बेटे जैक को जन्म दिया। फरवरी 2020 में लीजा ने दूसरे बेटे लियो को जन्म दिया और अब हाल ही में उन्होंने यह जानकारी दी है कि वो तीसरी बार मां बनने वाली हैं।

अनुष्का शर्मा

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली हाल ही में पेरेंट्स बन गए हैं। अनुष्का ने 11 जनवरी को बेटी को वामिका को जन्म दिया। प्रेग्नेंसी के दौरान अनुष्का ने ब्लैक कलर की मोनोकिनी में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी फोटो शेयर की थी, जो उनके फैंस को काफी पसंद आई थी। मालूम हो कि अनुष्का ने 11 दिसंबर 2017 को विराट कोहली से शादी की थी। 

कल्कि कोचलिन

बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन ने भी अपनी प्रेग्नेंसी को भरपूर एन्जॉय किया। इस दौरान वो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रही और अपनी प्रोफेशनल लाइफ में भी एक्टिव रहीं। इस दौरान उन्होंने कई फोटोशूट भी करवाए और पिंक कलर की बिकिनी में अपनी फोटो भी शेयर की। 30 सितंबर को कल्कि ने यह कंफर्म किया था कि वो और उनके बॉयफ्रेंड गाय हर्षबर्ग पहली बार पेरेंट्स बनने वाले हैं। उन्होंने 7 फरवरी 2020 को अपनी बेटी सैफो (Sappho) को जन्म दिया। 

समीरा रेड्डी

एक्ट्रेस समीरा रेड्डी ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान बिकिनी में फोटोशूट करवाया और खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं। उन्होंने 9वें महीने में ये फोटोशूट करवाया और तस्वीरें शेयर कीं। मालूम हो कि समीरा ने 21 जनवरी 2014 को बिजनेसमैन अक्षय वर्दे से शादी की थी। इसके बाद साल 2015 में उन्होंने बेटे जबकि साल 2019 में बेटी को जन्म दिया। 

एमी जैक्सन

बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने अपनी प्रेग्नेंसी में कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं। इस दौरान वो लगातार एक्टिव रहीं और ट्रैवल करती रहीं। उन्होंने इस दौरान बिकिनी में अपनी वीडियो शेयर की थी। मालूम हो कि 1 जनवरी 2019 को उन्होंने अफ्रीकी बिजनेसमैन Panayiotou से सगाई कर ली थी। इसके बाद 19 सितंबर 2019 को एमी ने बेटे को जन्म दिया। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here