प्लेऑफ की उम्मीदों के साथ हैदराबाद से भिड़ेगी मुंबई

0

मुंबई इंडियंस सीजन के अपने आखिरी लीग मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आज (रविवार) मैदान पर उतरेगी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। मुंबई को प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए यह मैच हर हाल में जीतना होगा। वहीं, सनराइजर्स पहले ही प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है।

कब और कहां देखे सकते हैं मैच

मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच दोपहर 3.30 बजे से शुरू होगा। टॉस आधा घंटा पहले यानी दोपहर 3 बजे किया जाएगा। मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनलों पर किया जाएगा। मैच की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा ऐप पर भी उपलब्ध होगी।

हेड टू हेड रिकॉर्ड (MI vs SRH Head To Head)

दोनों टीमों के बीच आमने-सामने के रिकॉर्ड को देखें को मुंबई इंडियंस का पलड़ा भारी रहा है। मुंबई और सनराइजर्स हैदराबाद ने अब तक 20 आईपीएल मैच खेले हैं। इनमें से 11 मैचों में मुंबई को जीत मिली है। वहीं, 9 मैच हैदराबाद की टीम ने जीते हैं।

पिच रिपोर्ट (MI vs SRH Pitch Report)

यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैदान की पिच बल्लेबाजी के मुफीद मानी जाती है। मैच में स्पिनर्स को जरूर मदद मिलेगी। इस ग्राउंड पर अब तक 108 मैच खेले जा चुके हैं। इनमें 50 बार पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम जीती है। यहां पहली पारी का औसत स्कोर करीब 170 रन है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here