बिजनेस टायकून की पत्नी से रेप करने वाला फरार:90 दिन में आरोपी को नहीं पकड़ सकी पुलिस, चालान भी पेश नहीं किया

0

मुंबई के बिजनेस टायकून की भोपाल में रह रही पत्नी से रेप, ब्लैकमेलिंग करने वाले आरोपी धर्मेंद्र मिश्रा को श्यामला हिल्स पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी है। आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर पीड़िता ने पुलिस की भूमिका पर सवाल उठाए हैं। पीड़िता ने दैनिक भास्कर से कहा कि एफआईआर को 90 दिन हो चुके हैं। गिरफ्तारी तो दूर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ फरारी वारंट तक जारी नहीं किया। कोर्ट में चालान भी पेश नहीं हुआ।

2 फरवरी को जिला अदालत से अग्रिम जमानत खारिज होने के बाद आरोपी धर्मेंद्र मिश्रा ने हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए याचिका लगा रखी है। मंगलवार को इस पर सुनवाई हुई। आरोपी के वकील ने कोर्ट से सप्ताहभर का समय मांगा, जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया।

श्यामला हिल्स थाना प्रभारी उमेश यादव ने बताया कि आरोपी के गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें सर्चिंग में लगी हैं। चालान अभी पेश नहीं हुआ है। आरोपी की पत्नी मोनिका को अग्रिम जमानत मिल चुकी है।

सोशल मीडिया पर मुझे फॉलो करके दोस्ती की…

पीड़िता ने बताया- मैं 38 साल की हूं और भोपाल की रहने वाली हूं। मेरे पति का अरबों रुपए का कारोबार है, लेकिन बिजनेस के कारण वे मुंबई में रहते हैं। वे मूलत: यूपी के सुल्तानपुर के बड़े बिजनेस परिवार से ताल्लुक रखते हैं। 20 जनवरी 2011 को मेरी उनसे शादी हुई। हमारे तीन बेटे हैं। सबसे बड़ा बेटा 11 साल का है, जबकि दूसरा और छोटा बेटा 5 व 4 साल के हैं। पति ने मुझे भी कंपनी में पार्टनर बनाया था। इतना ट्रस्ट और प्यार करते थे कि एक फरमाइश पर मेरी पसंद की चीज हाजिर हो जाती थी। गृहस्थी में सब कुछ अच्छा चल रहा था। आगे-पीछे बॉडीगार्ड और सिक्योरिटी होती थी। मुंबई की लग्जीरियस लाइफ थी, लेकिन 2021 में मेरे जीवन में तूफान आना शुरू हुआ।

मार्च 2021 में भोपाल में एक सहेली के घर कार्यक्रम में मेरी मुलाकात मालवीय नगर के रहने वाले धर्मेंद्र मिश्रा से हुई। इस दौरान हमने एक-दूसरे का मोबाइल नंबर लिया। धर्मेंद्र ने अपना परिचय थियेटर आर्टिस्ट के रूप में दिया। अगले ही दिन वो मुझे सोशल मीडिया पर फॉलो करने लगा। दो दिन बाद वॉक पर गई थी, तभी मुझे वह उसकी पत्नी मोनिका और तीन साल की बेटी के साथ मिल गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here