सिरफिरे ने स्कूल से लौट रही छात्रा को सरेराह कुल्हाड़ी हमलाकर मार डाला, साथ आ रही डरकर भागीं; कमलनाथ ने सरकार को घेरा

0

बालाघाट में स्कूल से घर लौट रही एक छात्रा की सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार में कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी। छात्रा पर कुल्हाड़ी से वार करता देख साथ चल रही लड़कियां डर गईं और चीखते हुए वहां से भागीं। छात्रा के साथ हुई इस घटना से ग्रामीण आक्रोशित हो गए। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया। वहीं, पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली है।

घटना सोमवार को किरनापुर के किन्ही-कोदूबर्रा मार्ग पर शाम करीब 4 बजे की है। 11वीं में पढ़ने वाली 16 साल की नेहा उइके सहेलियों के साथ स्कूल की छुट्‌टी होने के बााद अपने घर कोदूबर्रा गांव आ रही थी। तभी एक सिरफिरे आशिक ने घात लगाकर कुल्हाड़ी से छात्रा पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। छात्रा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद साथ चल रही, लड़कियां डरकर चीखते हुए भागीं।

हत्या के आरोपी की हुई पहचान
सूत्रों के अनुसार आरोपी युवक छात्रा से एकतरफा प्रेम करता था। इसी एकतरफा प्रेम में गांव के युवक ने ही उसकी हत्या कर दी। वहीं, एसडीओपी दुर्गेश आर्मो ने बताया कि छात्रा के हत्या के आरोपी की शिनाख्त हो गई है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम जुटी है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। किरनापुर टीआई नवीन यादव ने कहा कि सोमवार को शाम 4 बजे कक्षा 11वीं की छात्रा नेहा ऊइके शाम के समय घर आ रही थी, तभी एक युवक रास्ते में धारदार हथियार से उसकी हत्या कर भाग गया। घटना साथ की लड़कियों ने देखी है। आरोपी की तलाश जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here